Monday, September 9, 2024
HomeMadhya PradeshMP News: ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश, फिर व्यापारी पर दागी...

MP News: ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश, फिर व्यापारी पर दागी दनादन गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

मुरैना। MP News: मुरैना जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है, बदमाश आये दिन दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत का माहौल बना रहे है। लेकिन पुलिस उन बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही। ऐसा ही एक ताज़ा मामला सामने आया है, जहां मुरैना जिले के बानमौर कस्बे के मैन बाजार में कपड़ा व्यापारी कैलाशी पुत्र वृंदावन गोयल की दुकान में घुसकर दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौक़े से फरार हो गए।

लड़ चुके हैं नगर परिषद में पार्षद का चुनाव
आपको बता दें की मृतक ओम प्रकाश गुप्ता कांग्रेस पार्टी से नगर परिषद में पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं। सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौक़े पर पहुंच गए है, वहीं बदमाशों द्वारा व्यापारी को गोली मारने का CCTV फुटेज सामने आया है। पुलिस उन CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश कर रही है। बानमोर कस्बे के सदर बाजार स्थित महावीर क्लॉथ स्टोर के संचालक 55 वर्षीय कैलाशी पुत्र वृंदावन गोयल निवासी फूलगंज बानमोर में शुक्रवार की रात 9 बजे अज्ञात दो बदमाशों द्वारा दुकान के अंदर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों द्वारा गोली मारने की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में साफ नजर आ रही है।

ग्राहक बनकर कपड़ा खरीदने के बहाने मारी गोली
सूचना के अनुसार व्यापारी ओमप्रकाश गुप्ता देर रात्रि अपनी दुकान पर बैठे हुए थे,अचानक बाइक पर आए दो अज्ञात बदमाशों द्वारा कपड़ा खरीदने के बहाने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद व्यापारी गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौक़े पर पहुंची और घायल व्यापारी को तुरंत ग्वालियर अपोलो अस्पताल में भेजा गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही व्यापारी ने अपना दम तौड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक राकेश मावई मौके पर पहुंच गए और उन्होंने इस घटना की घोर निंदा की है। इस घटना के बाद बानमौर के व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है और प्रशासन से हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img