Saturday, October 5, 2024
HomeNationalDelhi News : शराब घोटाले की बात पूरी तरह झूठी है, अब...

Delhi News : शराब घोटाले की बात पूरी तरह झूठी है, अब तो कोर्ट भी कह रहा- केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरा शराब घोटाला झूठा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘हम शुरू से कह रहे थे कि शराब घोटाला झूठा है. अब तो अदालतें भी कहने लगी हैं.’ दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी जैसी ईमानदार पार्टी को बदनाम करने के लिए बीजेपी का यह कदम हताशा भरा है.

खत्म हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 मामले में केजरीवाल की ये टिप्पणी कोर्ट द्वारा दो लोगों को जमानत दिए जाने के बाद आई है. दोनों लोगों पर नीति के निर्माण एवं उसे लागू करने में अनियमितता के आरोप लगे थे और इस संबंध में आरोपी दो व्यक्तियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा धनशोधन का मामला दर्ज किया गया था.

कोर्ट ने इस मामले में दो आरोपियों को जमानत दे दी है. कोर्ट ने कहा कि आरोपी राजेश जोशी और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ साक्ष्य उन पर लगे आरोपों को देखने पर लगता है कि इसे ‘साबित’ करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं हैं. केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘पूरा शराब घोटाला ही झूठा है. हम शुरू से यह कहते आ रहे हैं. अब तो अदालतों ने भी कहना शुरू कर दिया है. यह आप जैसी ईमानदार पार्टी की छवि खराब करने के लिए भाजपा का एक हताशापूर्ण प्रयास है.’

अदालत के आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कहा था कि यह दर्शाता है कि पूरा मामला ही ‘फर्जी’ है. साथ ही पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी से गलत आरोप लगाने के लिए माफी मांगने की मांग की थी. इधर, भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के नेताओं पर जमानत से जुड़े कोर्ट के फैसले को “तोड़ मरोड़कर” पेश करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने इसे लेकर आम आदमी पार्टी पर कोर्ट की अवमानना का केस दर्ज किए जाने की मांग की है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img