Thursday, September 19, 2024
HomeAstrology - Rashifalसिर चढ़कर बोल रहा RRR का जादू, सिनेमा हॉल में हो रही...

सिर चढ़कर बोल रहा RRR का जादू, सिनेमा हॉल में हो रही नोटों की बारिश

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के लीड रोल वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म से बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और अजय देवगन ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

सिर चढ़कर बोल रहा RRR का जादू, सिनेमा हॉल में हुई नोटों की बारिश - Tenaliram

फिल्म को लेकर बीते साल से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। बीते दिन से पूरे देश के सिनेमाहॉल इस फिल्म की रिलीज को लेकर तैयारी में जुटे थे। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हम साफ देख सकते हैं कि इसका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है।

विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जो शब्द लिखे हैं उन्हें पढ़कर आप भी उनसे सहमत हुए बिना नहीं रह पाएंगे। उन्होंने लिखा है, ‘#RRR सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि एक ऐसा अनुभव है जिसे आप मिस नहीं कर सकते! यह भारत की अब तक की किसी भी फिल्म से बड़ी और बेहतर है।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘#Baahubai के निर्देशक @Ssrajamouli ने फिर से वादों को पूरा किया है… या हमें ओवर-डिलीवर्ड कहना चाहिए? अपने हर सिनेमा हॉल में आरआरआर का क्रेज देखें।’

RRR देखकर फैंस पर चला ऐसा जादू - APEX NEWS INDIA

फिल्म में मुख्य एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं।

1920 की कहानी पर आधारित, ‘आरआरआर’ को दर्शकों ने राम चरण और जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग की तारीफ करते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। ‘आरआरआर’ कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन पर आधारित है। दोनों क्रांतिकारी स्वतंत्र भारत की लड़ाई में शामिल होने से पहले गुमनामी में रहे। फिल्म ने सिनेमाई ड्रामे के साथ इतिहास में अनदेखे, अनजान पहलू की खोज की है। यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img