Friday, September 20, 2024
HomeNationalपरवान चढ़ा प्यार! चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने कर...

परवान चढ़ा प्यार! चोरी-छिपे प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने कर दी पिटाई, फिर आधी रात को कर दिया ऐसा कांड

बांका। Bihar News : बिहार के बांका जिले से एक प्रेमी जोड़े का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी पर प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि अपनी प्रमिका से मिलने 12 किमीमीटर पैदल चलकर उसके गांव पहुंच गया। यह खबर जैसे ही ग्रामीणों को पता चली तो वहां फौरन पहुंचकर उस युवक की जमकर पिटाई की। अब इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जानें पूरी खबर
मामला जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत करंजा गांव का है। यहां एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। नहर किनारे चोरी- छिपे अंधेरे में मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका प्रेमी के सामने आ गई।

रात भर हाइ वोल्टेज ड्रामे के बाद शिव मंदिर में दोनों के स्वजनों के समक्ष पंचायत लगी। इसके बाद आधी रात में घर में सो रहे पुरोहित को जगाकर शादी की तैयारी शुरू करा दी गई और शादी करा कर सुबह 9 बजे दोनों को विदा कर दिया गया। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है। वहीं, दोनों की शादी के दौरान मंदिर में काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

इस तरह हुआ था दोनों में प्यार
जानकारी के मुताबिक डोमो गांव के रहने वाले 22 वर्षीय नीतीश दास किसी टेंट हाउस और डीजे में काम करता था। वह करीब 1 साल पहले एक शादी समारोह में डीजे बजाने करंजा गांव आया था। वहां सुनैना नामक युवती से उसे प्यार हो गया और दोनों मोबाइल पर बातें करने लगे। प्यार का परवान दोनों के सिर पर चढ़ने लगा। इस दौरान दोनों कई बार मिले और एक- दूसरे के इश्क की गहराई में डूबते चले गए, जिसके बाद नीतीश 12 किलोमीटर पैदल चलकर सुनैना के गांव पहुंच गया। वहीं, पूरे गांव में इस शादी को लेकर चर्चा है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img