Monday, September 23, 2024
HomeNationalसड़क छाप मजनू को युवती ने सिखाया ऐसा सबक, बोला- मेरी बहन,...

सड़क छाप मजनू को युवती ने सिखाया ऐसा सबक, बोला- मेरी बहन, भविष्य में कभी नहीं करूंगा गंदा काम

हिसार : लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर एक मजनू की ऐसी धुनाई लोगों ने की, जिसे वह ताउम्र याद रखेगा। हिसार के हांसी के बजरिया चौक में मंगलवार सुबह उसकी जमकर छितरपरेड की गई। एक सड़क छाप मजनू लड़की को कई दिन से तंग कर रहा था। लोगों ने युवक की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर डाला।

लड़की के परिजनों और आसपास के दुकानदारों ने इस बारे में पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजनू को हिरासत में ले लिया। वहीं, मामले की जानकारी हांसी एसपी को लगी तो उन्होंने महिला थाने पहुंच लड़की और उसके परिजनों को विरोध करने को लेकर सम्मानित किया।

युवती ने बताया कि यह लड़का पिछले कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था। वह आते-जाते समय फब्बतियां कसता था। रोज-रोज की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने प्लानिंग के तहत युवती को आगे भेजा और खुद पीछे चलने लगे।

जैसे ही युवक आया, उसको सबक सिखाने के इरादे से मौके पर दबोच लिया और उसकी जमकर छितरपरेड कर डाली। युवक को पिटते देख आसपास के दुकानदार व राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए और उन्होंने भी अपने हाथ गरम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। छेड़छाड़ करते पकड़े जाने पर युवक हाथ जोड़कर माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगा।

लेकिन परिजन उसे कहां छोडऩे वाले थे। युवक ने परिजनों के पैर पकड़ माफी की गुहार लगाई और कहा कि वह दोबारा ऐसा नहीं करेगा। पकड़े जाने पर लड़का युवती को अपनी बहन समान बताते हुए मिन्नतें करता रहा। लेकिन लड़की के परिजनों ने उसकी एक न सुनी और उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img