Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentNews Today : जग जाहिर हुई मंडली के MC Stan और Abdu...

News Today : जग जाहिर हुई मंडली के MC Stan और Abdu Rozik की लड़ाई, Priyanka ने दी ऐसी नसीहत …

Big Boss फेम Abdu Rozik और MC Stan की लड़ाई जग जाहिर हो गई है. इस लड़ाई में आग तब लग गई जब अब्दु ने सरेआम स्टैन के बदलते रवैए पर रिएक्ट किया है. बीते कुछ दिनों से दोनों की दोस्ती खटास देखी जा रही है. यह बात इतनी बढ़ गई की अब यह पब्लिक से भी नहीं छुपी है.

हाल ही में Abdu Rozik के बिगड़े बोल सुन इनके फैंस काफी शॉक्ड हैं. लोगों को यह उम्मीद नहीं थी की दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गई है की दोनों एक दूसरे के लिए टॉन्ट कसने लगेंगे. Big Boss जितने के बाद MC Stan में बदलाव आया है यह कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त बोल रहे हैं.

स्टैन से नाराज Abdu Rozik ने कहा कि स्टैन उनका फोन नहीं उठाते. उन्होंने यह भी कहा कि MC Stan के साथ उनकी किसी गाने पर बात नहीं हुई. इस बात को जानने के बाद MC Stan ने भी अपना मुंह खोल दिया और कहा की गाने की बात मीडिया में जो कुछ भी कहा है वह गलत है. दोनो की इस हरकत पर अब Big Boss के दूसरे घर वाले भी रिएक्ट कर रहे हैं.

प्रियंका ने भी दी समझाइश
इस पूरे मामले में प्रियंका चाहर चौधरी रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अर्चना और खुद की दोस्ती को टॉम एंड जेरी जैसा बता कर कहा कि सच्चे दोस्त हो तो घर में लड़ाई होती ही है. वहीं, फैंस ने भी इस बात पर हामी भरते हुए उनकी दोस्ती की तारीफ की है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img