Friday, September 20, 2024
HomeStates NewsHaryanaशादी का सपना हुआ चकनाचूर,पंजाब शादी करने पहुंचे 3 दूल्हे ठगी का...

शादी का सपना हुआ चकनाचूर,पंजाब शादी करने पहुंचे 3 दूल्हे ठगी का शिकार, बिचौलिया पैसे लेकर हुआ फरार

लुधियाना: हरियाणा के रोहतक से तीन दूल्हें अपनी शादी का सुनहरा ख्वाब लेकर पंजाब के लुधियाना पहुंचे। लेकिन पंजाब के लुधियाना में वह ठगी का शिकार हो गए,उन्हें दुल्हन का दीदार तो क्या उनकी जमा पूंजी भी हाथो से जाती हुई नजर आने लगी। जिस शादी का सपना संजोए वे दूल्हा बनने की तैयारी में थे वो उन्हें चकनाचूर होता नजर आ रहा था। उन्होंने शादी कराने एक बिचौलिया को पैसे दिए थे। रोहतक के तीन दूल्हों ने लुधियाना में एक बिचौलिया को उनकी शादी के लिए कोर्ट में रजिस्ट्रेशन कराना है,कहकर डेढ़ लाख रुपये मांगे और फरार हो गया। जब उन्होंने बिचौलिए के फोन नंबर पर कॉल किया तो उसका फोन बंद जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक रोहतक के तीन दूल्हे अपने परिवार के साथ हरियाणा के रोहतक से लुधियाना पहुंचे थे,कोर्ट में उनकी शादी कराने का वादा कर बिचौलिया फरार हो गया। इसके बाद बाद रोहतक से आए दूल्हे के परिजनों ने लुधियाना के थाने में शिकायत दर्ज कराई। परिजनों ने बताया कि शादी को लेकर फोन पर बातचीत हुई और जब वे लुधियाना पहुंचे तो बिचौलिए ने रजिस्ट्रेशन की बात कहकर डेढ़ लाख रुपये ले लिए ,इसके बाद वह पैसे लेकर फरार हो गया है। शिकायत के मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि इस घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़ित परिवार न्याय की मांग कर रहा है। वहीं इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें पीड़ित की ओर से शिकायत मिली है और मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि बिचौलिए का संबंध लुधियाना के ढंडारी से होना पाया गया है, हालांकि पुलिस का कहना है कि रोहतक के परिवार ने पैसा क्यों दिया, इसकी भी जांच की जा रही है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img