News Today : दर्द से तड़पता रहा कुत्ता, बेरहम मालकिन ने सड़क पर मरने के लिए छोड़ा, Video देख खौल उठेगा खून

0
12

Terrible Dog Video: हमारे लिए हमारे पालतू जानवर जान से भी ज्यादा प्यारे होते हैं. वास्तव में, वे हमारे जीवन और परिवारों का एक अभिन्न अंग बन जाते हैं और हम उन्हें अपने बच्चों की तरह ही मानते हैं. हम यह सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें कोई खराब अनुभव न हो या किसी संकट का सामना न करना पड़े. लेकिन यहां इस वीडियो में हम एक महिला को अपने कुत्ते को सड़क पर छोड़कर भागते हुए देख सकते हैं. बेबस जानवर उसका पीछा करने की कोशिश करता है लेकिन कोई फायदा नहीं होता. ट्विटर पर @ChannelInteres द्वारा वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है.

मालकिन ने सड़क पर छोड़ दिया अपना पालतू कुत्ता
वीडियो के साथ यूजर ने कैप्शन में लिखा, “दुनिया का सबसे दुखद वीडियो. लोग इस धरती पर कितनी घटिया चीजें करते हैं.” यह हमारे लिए कई सवाल और शंकाएं पैदा करता है. यदि लोग अपने पालतू जानवरों की देखभाल नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे घायल या विकलांग हैं, तो उन्हें परित्याग करने के बजाय एजेंसियों और पशु अधिकार समूहों से उन्हें लेने के लिए कहना चाहिए. वीडियो को यूजर्स की तीखी प्रतिक्रिया मिली है. कुछ आपके साथ शेयर कर रहा हूं. केविन लोर्ट्ज ने लिखा, “काश मैं उस बेचारे पपी को बचा पाता.” यूजर माइकल लोह ने लिखा, “एक धर्मी अपने जानवर के जीवन की परवाह करता है, लेकिन दुष्टों की दया क्रूर होती है.”

वीडियो पर कई अन्य लोगों ने अपने रिएक्शन दिए
कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. एक अन्य यूजर आयुष रंजन ने लिखा, “काश मैं वहां होता.” एक यूजर ने लिखा, “यह इतना बुरा है कि मैं रोने वाला हूं. किरण कुमार वाघेला ने लिखा, “भगवान करें उसके बच्चे भी उसके ऐसे हाल में छोड़ कर चले जाएं.” एक अन्य ने लिखा, “ऐसी चीजें होती रहती हैं. एक दिन रात के खाने के दौरान मुझे कुछ आवारा बिल्ली के बच्चे नहीं मिले जिन्हें मैं रोज खाना खिला रही थी. कुछ दिनों के बाद मुझे एहसास हुआ कि शायद पड़ोसी ने परेशान होकर उन्हें दूर कर दिया होगा.” वीडियो को देखकर लोग बेहद ही भावुक हो गए.