Saturday, October 5, 2024
HomeMadhya Pradeshमध्यप्रदेश में 'आइटम' पर नहीं थम रहा विवाद, अब इमरती देवी ने पूर्व...

मध्यप्रदेश में ‘आइटम’ पर नहीं थम रहा विवाद, अब इमरती देवी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मां और बहन के लिए कहे अपशब्द , देखे वीडियों

भोपाल / मध्यप्रदेश में ‘आइटम’ वाले बयान को लेकर सियासत रुकने की बजाय और तेज हो गई है। अब कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन को ‘आइटम’ कहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, इमरती देवी ने मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ का जिक्र आने पर अपना आपा खो दिया और कमलनाथ की स्वर्गीय मां और उनकी बहन को आइटम कह दिया। जिसे कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णनन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘छिन्दवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के ‘वरिष्ठ’ सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय मां के लिये इमरती देवी के ‘मधुर’ वचन।

मीडिया से बातचीत में इमरती देवी ने कहा, ‘वो बंगाल का आदमी है, वो मध्यप्रदेश में आया सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है तो उस व्यक्ति को क्या कहा जाए? वो मुख्यमंत्री पद से हट गया तो पागल हो गया। अब पागल बनकर पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका हम क्या कर सकते हैं। वह कुछ भी कह सकता है। मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है, उसकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, तो हमें ये पता थोड़ी है।’

इससे पहले कमलनाथ ने डबरा में एक सभा को संबोधित करते हुए इमरती देवी को ‘आइटम’ कहा था। इसके बाद राज्य में इसको लेकर सियासत गरमा गई थी। हालांकि, बाद में कमलनाथ ने अपने बयान को लेकर सफाई दी थी।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img