Friday, September 20, 2024
HomeJara Hatkeरस्सी की तरह सांप पकड़कर मंदिर में घुस गया बच्चा, देखते ही...

रस्सी की तरह सांप पकड़कर मंदिर में घुस गया बच्चा, देखते ही भजन में मगन भक्तों की निकल गई हवा, देखे वीडियो

सांप ऐसा जीव होता है जिसे देखकर हर कोई डरता है. लोग उससे हमेशा ही दूर रहना चाहते हैं. कोई नहीं चाहता कि किसी का सामना सांप से हो. ऐसे में उसे घर में लाना, छूना या पकड़ना तो लोग सोच भी नहीं सकते. एक बार डस ले तो प्राण पखेरू उड़ाने के लिए काफी होता है. लेकिन एक बच्चा ऐसा है जो सांप को रस्सी की तरह खींचता हुआ दिखाई दिया तो लोगों की हालत खराब हो गई. सोशल मीडिया पर जांबाज बच्चे का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इंस्टाग्राम aviral_shukla5566 पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जहां एक छोटा बच्चा हाथ में सांप को इस तरह लेकर घूम रहा था. मानों वो या तो रस्सी हो या उसका कोई खिलौना जिसके साथ खेलना उसे बेहद पसंद है. बच्चा सांप की पूंछ पकड़कर मंदिर के अंदर घुसा, तो पूजा में मगन लोगों की हालत खराब हो गई. वीडियो देख लोगों ने कहा महादेव का भक्त.

खिलौने की तरह सांप को घुमाता दिखा बच्चा
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक बच्चा बड़े से सांप की पूंछ पकड़कर ऐसे चल रहा है मानो उसके हाथ में जहरीला सांप न होकर कोई रस्सी हो. वो सांप को खिलौने की तरह घुमा रहा था और उसे लेकर सीधा मंदिर में जा पहुंचा. फिर तो बच्चे के हाथ में सांप को देखकर पूजा में मगन लोगों की हालत ऐसी खराब हुई कि भक्ति छोड़कर हर कोई अपनी जान बचाने में जुट गया.

बच्चे के हाथ में सांप देख कांप गए लोग
वीडियो खतरनाक भी है डरावना भी. लेकिन लोगों के कमेंट्स पढ़कर ये वीडियो बेहद मजेदार भी हो जाएगा. बच्चे के हाथ में सांप देखकर हर कोई भक्ति भूल गया डर से हालत खराब हो गई हर कोई बच्चे को सांप लेकर बाहर निकलने का इशारा करता भी दिखाई दे रहा है जो भी बच्चे को देखता वो उससे दूर खड़ा हो जाता है तभी एक शख्स आता है और बच्चे का हाथ पकड़कर उसे घसीट उसे बाहर खींचकर ले जाता है. इस दौरान भी बच्चा सांप की पूंछ नहीं छोड़ता और अपने साथ ही लेकर आगे बढ़ता है. यूजर्स ने इस बच्चे को महादेव का पक्का भक्त कहा. तो एक यूज़र ने कहा भगवान का रूप. वहीं एक यूज़र ऐसा था जिसने खूब मज़े लिए और लिखा- ‘किस आंटी ने कहा था कि बच्चों को घूमने नहीं भेजेंगे’ उन्हीं से बदला लेने आया है बच्चा.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img