Tuesday, September 24, 2024
HomeNationalश्रीनगर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 3 जख्मी

श्रीनगर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद, 3 जख्मी

श्रीनगर /  जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ के 5 जवान घायल हो गए। इनमें से 2 जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शहीद हो गए। बाकी 3 जवानों का इलाज चल रहा है। हमला दोपहर करीब 12.50 बजे पंपोर बायपास पर हुआ। सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की जॉइंट पार्टी पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इलाके की नाकाबंदी कर आतंकियों की तलाश की जा रही है।

पिछले हफ्ते पुलवामा में 2 आतंकी मारे गए थे
पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के संबूरा इलाके में 27 सितंबर को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ था। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी मार गिराए थे। आतंकियों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था।

पिछले कुछ महीनों से पुलिस पार्टी और सेना के काफिले पर आतंकी हमले तेज हो गए हैं। 16 अगस्त को बारामूला के करीरी पट्टन इलाके में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों ने भी 2 आतंकी मार गिराए थे। इससे पहले 14 अगस्त को कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। 12 अगस्त को बारामूला के सोपोर में सुरक्षाबलों पर हमला किया गया था, जिसमें एक जवान घायल हुआ था।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img