Thursday, September 19, 2024
HomeEntertainmentNews Today : मुश्किलों में पड़ी Taapsee Pannu, एक्ट्रेस के खिलाफ केस...

News Today : मुश्किलों में पड़ी Taapsee Pannu, एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग, ये है मामला

मुंबई : News Today : बॉलीवुड की जानी मानी और बेबाक एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू इन दिनों मुसीबतों में घिरी हुई नजर आ रही है। दरअसल हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने और अश्लीलता फैलाने पर उनके खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज करने की मांग की गई है। यह मांग संस्था हिंद रक्षक द्वारा की गई है।

हिंद रक्षक संगठन ने की मांग
दरअसल, छत्रीपुरा पुलिस को हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने एक शिकायत पत्र दिया गया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर केस दर्ज नहीं किया गया तो प्रदर्शन विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने अश्लीलता फैलाने के साथ-साथ हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है। अब संस्था कार्रवाई नहीं होने पर खुले मंच पर इसका विरोध करेगी।

ये है मामला
गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने 14 मार्च 2023 के दिन इंस्टाग्राम पर तापसी पन्नू का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा कि उन्होंने इस वीडियो में देवी-देवताओं का अपमान किया है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जो एक फैशन शो का था। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अश्लील व अशोभनीय ड्रेस पहनी।

शिकायत दर्ज करने की मांग
इतना ही नहीं ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने देवी लक्ष्मी मां का लॉकेट कैरी किया। जो अपमानजनक है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंद रक्षक संगठन ने सनातन धर्म को नीचा दिखाने और भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img