Saturday, July 6, 2024
HomeSportsक्या मोहम्मद शमी करने जा रहे दूसरी शादी, 20 तारीख को टेनिस...

क्या मोहम्मद शमी करने जा रहे दूसरी शादी, 20 तारीख को टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ पढ़ेंगे निकाह!

नई दिल्ली: T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 8 में प्रवेश कर चुकी है। भारत का अगला मैच अफगानिस्तान के साथ होगा, जिसके लिए विराट कोहली पहले ही कह चुके हैं ये मैच आसान नहीं होगा। लेकिन इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की दूसरी शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी 20 तारीख को दूसरी शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि मोहम्मद शमी के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पाई है। तो चलिए जानते हैं कौन है वो लड़की जिससे मोहम्मद शमी शादी करने जा रहे हैं?

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व पत्नी हसीन जहां से अलग रह रहे मोहम्मद शमी ने दूसरी शादी करने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शमी 20 अगस्त को सानिया मिर्जा के साथ निकाह पढ़ने वाले हैं। बता दें कि हाल ही सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान खिलाड़ी शोएब मलिक से तलाक लिया है और अब वो अकेले रह रहीं हैं। खबरों की मानें तो सानिया ने भी शादी के लिए हामी भर दी है। लेकिन अभी तक दोनों ओर से किसी प्रकार का अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मॉडल हसीन जहां से 6 जून 2014 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच कई बड़े मामले सामने आए। हसीन जहां ने शमी के ऊपर कई बड़े संगीन आरोप लगाए। फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। शमी की एक बेटी भी है, जो की हसीन जहां के साथ रहती है।

बात सानिया मिर्जा की करें तो वो भी एक भारतीय मूल की ही बेटी है, जो टेनिस खिलाड़ी हैं। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी, दोनों को शादी से एक बेटा है। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं शोएब मलिक ने सानिया से पहले आयशा नाम की पाक महिला से शादी की थी लेकिन सानिया से शादी से पहले उन्होंने उसको तलाक दे दिया था।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular