Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentसुष्मिता सेन के इन योगा आसनों को देखकार आप भी रह जाएंगे...

सुष्मिता सेन के इन योगा आसनों को देखकार आप भी रह जाएंगे दंग,  पैरों की उंगलियों के सहारे दिखाया कमाल का बॉडी बैलेंस

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी अन्य लोगों की तरह घर में कैद हैं। कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन में अभिनेत्री परिवार के साथ-साथ खुद की सेहत का भी ध्यान दे रही हैं। सुष्मिता पहले से ही फिटनेस फ्रीक रही हैं, लेकिन हाल ही उन्होंने खुद को चैलेंज दिया और उसे पूरा भी कर दिखाया। लेकिन इस बार तो सुष्मिता सेन ने कमाल कर दिखाया है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं है।  हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है।

 अपनी इन फोटो में सुष्मिता सेन योग करती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपने पूरे शरीर का भार उठाया है यानि कि शरीर का संतुलन बनाया हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि इस चुनौती मैंने खुद को करने को दी है। इसके साथ ही उन्होंने इस चैलेंज को दूसरों को भी ट्राई करने की सलाह दी।

सुष्मिता सेन ने अपनी इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, “यह चैलेंज मैंने अपने आपको दिया है पैरों की उंगलियों पर शरीर का बैलेंस | मुझे अपने केंद्र को ढूंढना था। जाहिर है कि मैं शुरुआत में काफी गिरी थी, लेकिन कई असफल प्रयासों के बाद संतुलन और स्थिरता खोजना बहुत जबरदस्त भावना है। आप भी ट्राई करें, यह जादुई है। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img