Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentसुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया...

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से जल्द होगी पूछताछ

मुंबई वेब डेस्क / सुशांत सिंह ने आत्महत्या क्यों की इस सवाल का जवाब मुंबई पुलिस भी ढूंढ रही है. कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और कई लोगों से पुलिस संपर्क कर सवाल-जवाब कर रही है. एक्टर के सुसाइड करने के बाद पुलिस ने शव को फौरन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. एक्टर का देर रात तक पोस्टमार्टम चला. जिसकी रिपोर्ट अब पुलिस को सौंपी गई है.

रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

एक्टर की पोस्टमार्टम से रिपोर्ट से पता चला है कि, दम घुटने से उनकी मौत हुई है. पुलिस को जैसी ही इस बात की जानकारी मिली है उन्होंने एक बार फिर से नौकर से पूछताछ करने की बात कही है. रिपोर्ट में कोई और कारण नहीं बताया गया है लेकिन, उनके विसरा समेत ऑर्गन को लेकर फॉरेसिंक जांच के लिए भेजा गया है जिसकी रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है. इस रिपोर्ट से ड्रग्स या किसी जहर के बारे में जानकारी मिलेगी.

एक्टर की मौत का शुरुआती मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन, रिपोर्ट में दावा किया गया कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है. इसलिए माना जा रहा है कि, जब एक्टर ने आत्महत्या करने की कोशिश की और खुद को फांसी लगाई तो उनका दम घुट गया और उनकी मौत हो गई. बताया गया कि, 6 महीनों से एक्टर तनाव में थे लेकिन किस वजह से वह तनाव में थे इसका पता नहीं चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बहुत जल्द सुशांत की दोस्त रिया का बयान ले सकती है और कुछ सवाल कर सकती है.

रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ

ये भी पढ़े : आज होगा फिल्म कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, परिजन पहुंचे मुंबई, बॉलीवुड के कलाकारों का आत्महत्या से करीबी नाता, सुशांत की तर्ज पर कई फ़िल्मी सितारे पहले से करते आ रहे है आत्महत्या, इन फ़िल्मी सितारों की ख़ुदकुशी और मौत से बॉलीवुड और फैंस शॉक्ड

सुशांत सिंह की बंगाली दोस्त रिया चक्रवर्ती कुछ दिन से एक्टर के साथ ही थी. लेकिन, मौत से पहले एक्टर ने रिया को उनके घर भेज दिया था. मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. क्योंकि, पुलिस एक्टर की मौत की वजह जानना चाहती है और इसके लिए उनसे जुड़े हर शख्स से पुलिस पूछताछ कर सकती है. चूंकि, रिया काफी समय से एक्टर के साथ थीं दोनों के अफेयर को लेकर भी बातें सामने आती थीं. इस वजह से पुलिस रिया से जानना चाहेगी कि, क्या एक्टर ने उन्हें अपने तनाव के बारे में कुछ बताया या कोई ऐसी बात बताई जिससे वह परेशान थे

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img