Saturday, October 5, 2024
HomeTechnologyFree में iPhone पाने की ऐसी सनक! पैसा मांगने पर डिलीवरी ब्वॉय...

Free में iPhone पाने की ऐसी सनक! पैसा मांगने पर डिलीवरी ब्वॉय को उतारा मौत के घाट

लखनऊ: लखनऊ में दो युवकों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया है सिर्फ फ्री में iPhone मिल जाए इसलिए डिलीवरी बाय की ही हत्या कर दी, ताकि पेमेंट ना करना पड़े. बता दे कि ऑर्डर करने वाले युवक ने डिलीवरी देने गए डिलीवरी बॉय को मौत के घाट उतार दिया। उसकी लाश बोरे में भरकर इंदिरा नहर में फेंक दी. वारदात 23 सितंबर की बताई जा रही है. घरवालों ने गुमशुदगी दर्ज कराई, उसके बाद आज लखनऊ पुलिस ने वारदात का खुलासा किया. पुलिस ने iPhone ऑर्डर करने वाले समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है, वही SDRF की टीम द्वारा इंदिरा नहर में डिलीवरी बॉय के शव की तलाश की जा रही है.

पूरी घटना पर DCP शशांक सिंह ने बताया कि चिनहट में रहने वाले गजेंद्र ने डेढ़ लाख रुपए का iPhone शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन ऑर्डर किया. उसका भुगतान कैश ऑन डिलीवरी था. 23 सितंबर की रात को निशातगंज का रहने वाला भरत साहू फोन की डिलीवरी करने गजेंद्र के घर पहुंचा. भरत ने गजेंद्र से iPhone का पेमेंट करने को कहा. इस पर गजेंद्र ने भरत को घर के अंदर बुला लिया. कमरे में आते ही गजेंद्र और उसके एक दोस्त ने मिलकर भरत की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर एक आरोपी ने लाश को फ्लिपकार्ट के बैग में भरा, फिर इंदिरा नहर में ले जाकर फेंक दिया.

उधर, भरत घर नहीं लौटा तो परिवार वाले उसकी तलाश में लगे थे. 25 सितंबर को परिजन ने चिनहट थाने में भरत की गुमशुदगी दर्ज कराई. डीसीपी ने बताया- भरत के मोबाइल नंबर की लोकेशन और कॉल डिटेल निकाली गई. आखिरी कॉल जिस नंबर पर थी, वह गजेंद्र का था. उस नंबर के जरिए पुलिस गजेंद्र तक पहुंची. पूछताछ करने पर आरोपी ने वारदात कबूल कर ली. वही मृतक युवक के भाई का कहना है कि उसके भाई जब घर लौट के नहीं आया तब पुलिस के पास गए और आज फोन आया है कि उसकी हत्या कर बॉडी को नहर में फेंक दिया है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img