Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalराजस्थान के कोटा में छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटकर की...

राजस्थान के कोटा में छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटकर की आत्महत्या, NEET परीक्षा की कर रहा था तैयारी, जांच में जुटी पुलिस की टीम

राजस्थान के कोटा से दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक कोचिंग संस्थान में राष्ट्रीय योग्यता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रहे 12वीं कक्षा के एक छात्र ने छात्रावास के कमरे में कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

boyfriend came bihar from mumbai after killing his girlfriend commit  suicide in hotel - मुंबई में गर्लफ्रेंड की हत्या करके आया बिहार, सात दिन  बाद बॉयफ्रेंड ने होटल में की ...

छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है

यह घटना मंगलवार रात कुन्हारी थाना क्षेत्र के लैंडमार्क सिटी में हुई. छात्र कमरे में पंखे से झूलता हुआ मिला तो हॉस्टल संचालक ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को पंखे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद छात्र के शव को परिजनों को सौंप दिया. मृतक की पहचान राजस्थान के करौली जिला निवासी देवेंद्र कुमार सिंह (20) के रूप में हुई है.

Jharkhand: कोरोना काल में झारखंड में बढ़े आत्महत्या के मामले, SCRB की  रिपोर्ट से हुआ खुलासा | TV9 Bharatvarsh

आत्महत्या करने वाला छात्र नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था

वहीं पुलिस निरीक्षक गंगासहाय शर्मा ने कहा कि सुबह पांच बजे सूचना मिली थी कि रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी में संचालित किए जा रहे एक हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगा ली है. जिसके बाद फौरन मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पंखे से लटके छात्र के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. शर्मा ने बताया कि देवेंद्र 12वीं कक्षा का छात्र था और पिछले साल सितंबर से एक कोचिंग संस्थान में नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img