Saturday, September 21, 2024
HomeCrime80 वर्षीय वृद्धा की सितम भरी कहानी, बहू ने पीटा,सामान संग निकला...

80 वर्षीय वृद्धा की सितम भरी कहानी, बहू ने पीटा,सामान संग निकला घर से बहार,जानें आखिर क्या है पूरा मामला, वीडियों वायरल

हिसार \ मां अपने बच्‍चों को सारे कष्‍ट सह कर पालती है और वही बच्‍चे बड़े होते हैं तो उनका घर मां के लिए छोटा पड़ जाता है। हिसार के आजाद नगर की 80 साल की वृद्धा को तीन बेटे और उनकी बहुएं हैंं, लेकिन उनके घर में मां के लिए ही जगह नहीं बची। वृद्धा के झुर्रियों से भरे चेहरे पर पीड़ा बहुत कुछ कह रही थी। मामला  हरियाणा के हिसार जिले के आजाद नगर  का हैं |  जहा  एक बुजुर्ग महिला को उसकी पुत्र बहू ने अपने ही घर से बाहर निकाल दिया। बुजुर्ग महिला का सामान भी उसकी बहू ने बाहर कर दिया। इस दौरान किसी ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

तीन दिन बाद यह वीडियो आजाद नगर थाना पुलिस तक पहुंचा। शुक्रवार को आजाद नगर थाने की पुलिस महिलाकर्मी को लेकर आरोपी महिला के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया। बाद में बुजुर्ग महिला ने थाने में आकर बहू के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

सिवानी के गांव विधवान निवासी हाल पता आजाद नगर के विराट नगर में रहने वाली 80 वर्षीय छन्नोदेवी ने आजाद नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके तीन बेटे हैं और तीनों सरकारी नौकरी से सेवानिवृत्त हैं। तीनों बेटे हिसार में ही अपना अलग-अलग मकान बनाकर रह रहे हैं। वह शुरू से ही बेटे भागमल पटवारी के पास रह रही थी।पीड़िता का आरोप है कि उसकी बधु शकुंतला पहले उसके बेटे के साथ झगड़ा करती थी और उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद शकुंतला ने उससे भी मारपीट शुरू कर दी और कई-कई दिन कमरे में बंद कर भूखा रखना शुरू कर दिया। इसी बीच आरोपी शकुंतला ने उसे भी मंगलवार को पीट-पीटकर घर से बाहर निकाल दिया और उसके कपड़े गली में फेंक दिए। 

https://youtu.be/6Zcg75TNBak

 पुलिस पूछताछ में आरोपित बहू का अंदाज साफ बता रहा था कि उसे अपनी अशक्‍त वृद्धा सास पर ज्‍यादती करने का कोई अफसोस नहीं था। उसने कहा कि सास करीब 30 वर्ष से उसके पास रह रही थी। वृद्धा को दो अन्य दो बेटे अपने पाास नहीं रखते थे। इस पर विवाद होता था। उसका पति नशा मुक्ति केंद्र है। वृद्धा के अन्य दो बेटे वकील व पटवारी हैं। इसके बावजूद वे उसे नहीं रखते। इसी बात को लेकर सास से उसका झगड़ा होता था।  इसके बाद पीड़ित वृद्धा अपने दूसरे बेटे के पास आ गई। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान किसी ने उसका यह वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। मामले में पुलिस ने छन्नोदेवी की शिकायत पर शकुंतला के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है। आजाद नगर थाने के एसएचओ रोहताश का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्जकर उसे हिरासत में ले लिया गया। उसके बाद उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़े : किसान आत्महत्या मामले में कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई, पटवारी निलंबित, तहसीलदार को जारी हुआ शोकॉज नोटिस, 100 क्विंटल धान बेचने की तैयारी कर रहे किसान को मिला था 11 क्विंटल का टोकन, बैंक से लिए कर्ज और मानसिक रूप से परेशान किसान ने कर ली खुदकुशी

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img