Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeSonipat Triple Murder: हरियाणा का सोनीपत जिला ट्रिपल मर्डर से दहला, आधी...

Sonipat Triple Murder: हरियाणा का सोनीपत जिला ट्रिपल मर्डर से दहला, आधी रात को भाई-भाभी और दुधमुंहे भतीजे को उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सोनीपत : Sonipat Triple Murder: देश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हरियाणा का सोनीपत जिला ट्रिपल मर्डर से दहल उठा है। यहां पर एक भाई ने ही बड़े भाई के परिवार को मौत के घाट उतार दिया। यह वारदात आधी रात की बताई जा रही है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फेल गई। फिलहाल, आरोपी मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। सोनीपत के एसपी मुकेश जाखड़ ने ट्रिपल मर्डर की पुष्टि की है।

जानकारी के अनुसार, सूबे के सोनीपत जिले का यह मामला है। यहां पर गांव बिंधरोली में सगे भाई ने बड़े भाई, उसकी पत्नी और तीन माह के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने अमरदीप (28), उसकी पत्नी मधु (25) और तीन माह के बेटे शिवम को तेजधार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। घर में ही आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी मंदीप मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी मंदीप की शादी नहीं हुई थी। पिता ने सबसे पहले तीनों के शव देखे और फिर बच्चे को अस्पताल लेकर गए थे।

उधर, सूचना के बाद सोनीपत कुंडली थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। फिलहाल, हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चला है। सोनीपत पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया है। एसीपी मुकेश जाखड़ ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई है। एसपी ने बताया कि आरोपी ने अपने भाई, भाभी और भतीजे की हत्या कर दी है। उन्होंने बताया कि अब तक प्राथमिक जांच में हत्या की वजह पता नहीं चल सका है। घरवालों से पुलिस स्टेटमैंट ले रही है। फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular