Friday, September 20, 2024
HomeNationalGuddu Muslim News: इतनी गोलियां मारी जाएंगी कि पुलिस भी...', गुड्डू मुस्लिम...

Guddu Muslim News: इतनी गोलियां मारी जाएंगी कि पुलिस भी…’, गुड्डू मुस्लिम के नाम की चिट्ठी से हड़कंप

Guddu Muslim Letter: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी उसके नाम का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम समेत दो और शूटरों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. तमाम कोशिशों के बावजूद पुलिस इन तक नहीं पहुंच पाई है, ऐसे में लखनऊ में गुड्डू मुस्लिम के नाम से एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है, जिससे हड़ंकप मच गया है.

गुड्डू मुस्लिम के नाम से ये धमकी भरी चिट्ठी लखनऊ के आलमबाग में रहने वाले देवेंद्र तिवारी को मिली हैं. देवेंद्र तिवारी भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं, खबर के मुताबिक गुरुवार रात को उनकी गाड़ी पर इस धमकी भरी चिट्ठी को किसी ने लगाया है और उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इस चिट्ठी में उसने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. साथ ही ये धमकी भी दी गई है कि अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उन्हे इतनी गोलियां मारी जाएंगी कि पुलिस भी कंफ्यूज हो जाएगी.

गुड्डू मुस्लिम के नाम से मिली चिट्ठी
गुड्डू मुस्लिम नाम से आई ये चिट्ठी टाइप की गई है. इसमें लिखा हैं, “देवेंद्र तिवारी तुझे इतनी बार समझाया गया है, लेकिन फिर भी तू मान नहीं रहा है. तेरी पीआईएल की वजह से हम मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है. तुझे इतनी बार समझाया लेकिन तू मान नहीं रहा है… अब तू देख तेरा क्या हाल होता है… इतनी गोलियां मारी जाएंगी, कि पुलिस भी कंफ्यूज हो जाएगी. कल 20 लाख रुपये लेकर इलाहाबाद पहुंच जाना अपनी गाड़ी से.. वहां मेरे आदमी आकर तेरे से ले लेगा… भाभी ने कहा कि अभी सांसद जी है मरे हैं हम लोग जिंदा है… हम लोगों को पता है कि हम लोगों के साथ क्या होना है… तुम तीनों को मारकर ही हम लोग मरेंगे. पुलिस को खबर दी तो बहुत बुरा होगा. तू कहां-कहां रहते हैं मुझे पता है. तेरे कारण ही मेरे खरबों रुपयों का नुकसान हुआ है. तेरा बाप.. गुड्डू मुस्लिम.”

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस चिट्टी के मिलने के बाद देवेंद्र तिवारी ने पुलिस से शिकायत की है. इस लेटर में एडीजी एसटीएफ और सीएम योगी का भी नाम है. इस चिट्ठी के मिलने से हड़कंप मच गया है. गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकंड में भी शामिल है. यूपी एसटीएफ लगातार उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने उस पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img