Monday, September 23, 2024
HomeNationalमुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में निकला सांप, कोच में यात्रियों...

मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में निकला सांप, कोच में यात्रियों में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

महाराष्ट्र के कसारा रेलवे स्टेशन के पास गरीब रथ एक्सप्रेस में सांप निकल आया। जिससे ट्रेन में हड़कंप मच गया। सांप निकलने की सूचना रेलवे अधिकारियों की दी गई। रेलवे अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई की और कोच की तलाशी ली। लेकिन सांप नहीं मिला। कोच में बैठे यात्रियों ने इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है। ट्रेन में सांप निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहो रहा है। वहीं कांग्रेस ने भी रेलवे पर व्यंग करते हुए अपने एक्स हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है।

गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन जबलपुर से मुंबई जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन के कोच नंबर G3 की साइड बर्थ नंबर 23 पर एक जहरीला सांप बैठा हुआ था। जिसे देख लोग घबराकर इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना पाकर रेलवे अधिकारियों ने कोच की गहन तलाशी ली। हालांकि कोच में कहीं भी सांप नहीं मिला। जिसके बाद यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए छत्रपति शिवाजी टर्मिनस में प्रभावित कोच को हटा दिया गया। रेलवे ने इसे नए कोच से बदल दिया।

इस घटना के सामने आने से रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हुए हैं। यात्रियों का कहना है कि ट्रेन के कोच में सांप कैसे घुस आया, इसके बारे में उन्हें नहीं पता। लेकिन जबलपुर से ट्रेन के रवाना होते समय कोच के दरवाजे बंद थे। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि सांप पहले से ही कोच में था। लेकिन सीट के नीचे सामान रखे होने के कारण इसका पता नहीं चला।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img