Friday, September 20, 2024
HomeTechnologyथोड़ा और घिसिए अपना पुराना फोन! इस महीने आ रहे हैं ये...

थोड़ा और घिसिए अपना पुराना फोन! इस महीने आ रहे हैं ये धाकड़ Smartphones, यहां देखें लिस्ट

Smartphones Launching In March 2023: अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है और लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अपने पुराने स्मार्टफोन को थोड़ा और घिसिए. क्योंकि इस महीने कई धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. OPPO अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find N2 Flip की घोषणा कर दी है. तो वहीं iQOO ने iQOO Z7 की एक झलक दी है, जो 21 मार्च को बिक्री के लिए जाएगी. इसके अलावा वनप्लस और मोटोरोला का फोन भी आने वाला है. आइए देखते हैं लिस्ट में कौन-कौन से फोन्स हैं…

iQOO Z7 5G
IQOO अपने iQOO Z7 5G को पेश करने के लिए तैयार है. फोन का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं होने के बावजूद स्मार्टफोन 21 मार्च को जारी किया जाएगा.

Oppo Find N2 Flip
Oppo Find N2 Flip की घोषणा पहले ही हो चुकी है. फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में यह लेटेस्ट फोन है. Find N2 Flip की कीमत की घोषणा अभी तक नहीं हो पाई है. लेकिन इसको जल्द पेश कर दिया जाएगा.

Moto X40
Moto X40 को 20 मार्च को लॉन्च कर दिया जाएगा. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 CPU द्वारा संचालित किया जा सकता है. इसकी कीमत 40 हजार रुपये के आस-पास होगी. फोन में 6.7-इंच का डिस्प्ले मिल सकता है.

Oppo Find X6
Oppo Find X6 की काफी चर्चा है. इसको मार्च के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है. यह सीधे-सीधे फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा.

OnePlus Nord 3
OnePlus का Ace 2V स्मार्टफोन अभी चीन में जारी किया गया था. गैजेट को भारत में OnePlus Nord 3 के नाम से जारी किए जाने की उम्मीद है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img