Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentSidharth Kiara Haldi Video: हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं 'दूल्हा-दुल्हन', सामने...

Sidharth Kiara Haldi Video: हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं ‘दूल्हा-दुल्हन’, सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!

Sidharth Kiara Marriage Photos Videos: ‘शेरशाह’ का कपल फिल्म में तो एक नहीं हो पाया लेकिन अब असल जिंदगी में ये जोड़ा एक होने जा रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, जो काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिड-कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है जहां कपल के सभी मेहमान पहुंच चुके हैं. सिद्धार्थ और कियारा का संगीत तो कल यानी 6 फरवरी, 2023 को रात को हो चुका है और आज सुबह कपल की हल्दी और फेरे होने वाले हैं. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी फॉलो की है लेकिन उनकी हल्दी की पहली वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. इस वीडियो को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं…

हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं ‘दूल्हा-दुल्हन’
जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की हल्दी और शादी, आज के ही दिन होने वाली है. सिद्धार्थ और कियारा हल्दी लगवाने के लिए तैयार हैं और उनके दोस्त और रिश्तेदार भी अब रेडी हो रहे हैं. इस कपल के हल्दी फंक्शन का पहला वीडियो सामने आ गया है जिसे देखकर उनके फैंस खुशी से पागल हो रहे हैं!

सामने आया ये पहला वीडियो, खुशी से झूम उठे फैंस!
इस वीडियो में आपको सिद्धार्थ और कियारा तो नजर नहीं आएंगे लेकिन बता दें कि ETimes के हिसाब से यह वही जगह है जहां ‘शेरशाह’ कपल की हल्दी . होने वाली है. सूर्यगढ़ पैलेस का यह हिस्सा पूरी तरह से सज चुका है और ऐसा लग रहा है कि हल्दी का थीम येलो और व्हाइट है. सभी के बैठने के लिए टेबल्स लगी हैं जिन्हें एक टेबल अम्ब्रेला से कवर किया गया है और सभी मेजों पर फ्लोरल डेकोरेशन भी है. सिद्धार्थ और कियारा अपनी हल्दी में कैसे लग रहे हैं, यह देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि ‘दूल्हा दुल्हन’ की फोटोस भी जल्द ही शेयर की जाएंगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img