सुसाइड से कुछ वक्त पहले सुशांत के साथ थे सिद्धार्थ, बताया किस बात को लेकर थे परेशान

0
4

मुंबई / बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर पल नए खुलासे हो रहे हैं। ये केस शुरुआत में जितना सिंपल दिख रहा था वहीं अब ये उतना ही उलझता जा रहा है। सुशांत सिहं राजपूत के पिता केके सिंह ने हाल ही में बेटे के सुसाइड मामले में पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्होंने ये एफआईआर सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के साथ दो अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। एफआईआर में केके सिंह ने इन सभी लोगों के खिलाफ काफी संगीन आरोप लगाएं हैं। वहीं अब इस मामले में एक और नाम जुड़ता नजर आ रहा हैं। ये कोई और नहीं बल्कि सुशांत के खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी हैं। सिद्धार्थ वहीं हैं जो सुशांत के सुसाइड के कुछ घंटों पहले उनके साथ थे।  

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी के बयान में कई नई बातें सामने आई हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने एक निजी न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को लेकर कई बातें बताईं। उन्होंने दोनों की पहली मुलाकात से लेकर सुसाइड से पहले तक की बातों का खुलासा किया। सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी और सुशांत की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वहीं बाद में वह एक्टर के लिए काम भी करने लगे थे। 

सिद्धार्थ ने बताया, ‘कोरोना काल के दौरान वह सुशांत के साथ उनके घर पर ही रह रहे थे। वहीं आखिरी बार यानी 13 जून की रात 1 बजे उनकी सुशांत से बातचीत हुई थी। उस वक्त वह अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान को लेकर काफी परेशान थे। इसके पीछे की वजह ये थी कि लगातार सुशांत का नाम दिशा के साथ जोड़ा जा रहा था। वहीं दिशा को लेकर उनपर ब्लाइंड आइटम लिखे जाने की वजह से सुशांत काफी अपसेट थे।’  

इसी इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने आगे कहा, ‘सुशांत की पर्सनल लाइफ के बारे में उनको ज्यादा पता नहीं । रिया और उनके बीच क्या चल रहा था उन्हें नहीं मामूल। वह रिया के बारे में ज्यादा नहीं जानते।’ लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों रिलेशनशिप में थे ।