Friday, September 20, 2024
HomeCrimeश्रद्धा के हत्यारे आफताब पूनावाला का होगा नार्को टेस्ट,कोर्ट ने 5 दिनों...

श्रद्धा के हत्यारे आफताब पूनावाला का होगा नार्को टेस्ट,कोर्ट ने 5 दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा

दिल्ली :आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट होगा। उसने दिल्ली के दिल में अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वाकर की बीते मई के महीने में हत्या कर दी थी।उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उन्हें फ्रिज में रखा था। आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की है। कॉल सेंटर में काम करने से पहले आफताब शेफ की नौकरी करता था। आफताब डेक्सटर नाम की वेब सीरीज से प्रेरित था। आफताब को उसी वेब सीरीज से बॉडी डिस्पोज करने का आइडिया आया था।  

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की आज शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली की अदालत में पेशी हुई है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए आरोपी आफताब पूनावाला की सुनवाई हुई। कोर्ट ने आफताब की 5 दिन की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है। पुलिस ने कोर्ट से आफताब की 10 दिन की रिमांड मांगी थी। 

आरोपी के नार्को टेस्ट की दिल्ली पुलिस की अर्जी पर भी सुनवाई हुई है. कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की इजाजत दे दी है। आरोपी आफताब ने भी नार्को टेस्ट के लिए हामी भरी थी। पुलिस ने कोर्ट में बताया कि आरोपी को हिमाचल, उत्तराखंड, मुम्बई और गुरुग्राम के साथ अलग-अलग लोकेशन पर तस्दीक के लिए लेकर जाना है। 

उसकी सामान्य पेशी को लेकर पुलिस में गहमा गहमी है। अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि अदालत में लाने से उसे नुकसान हो सकता है क्योंकि श्रद्धा वाकर की हत्या से गुस्साए कुछ लोग, अदालत कक्ष के अंदर या अदालत परिसर में उसकी पिटाई कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ की सौम्या चौरसिया को IAS अवार्ड देने से किया इंकार

दरअसल कोर्ट परिसर में उसे लेकर वकीलों ने भी हंगामा किया था। वकीलों के एक बड़े समूह ने अदालत कक्ष के बाहर “इसे फांसी दो, इसे फांसी दो” चिल्लाते हुए पिछले पेशी में नारेबाजी भी की थी। लिहाजा इस बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए सुनवाई हुई।

ये भी पढ़ें:  ED के नए नोटिस से ”चिप्स” में खलबली

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img