Friday, September 20, 2024
HomeCrimeश्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर हमले की कोशिश, पुलिस वैन...

श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पर हमले की कोशिश, पुलिस वैन पर हुआ हमला,दो हमलावर गिरफ्तार,कई हथियार बरामद..

दिल्ली:श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला पर हमले की कोशिश की गई। जिस वक्त हमलावरो ने आरोपी पर हमला किया वो उस समय पुलिस वैन के अंदर था। आरोपी आफताब एफएसएल कार्यालय के बाहर वैन में सवार होकर निकल रहा था, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने गाड़ी पर हमला कर दिया।

आरोपी आफताब को FSL दफ्तर से जेल ले जाया जा रहा था। पुलिस ने आरोप लगाया कि पूछताछ में पुलिस को सहयोग करने की बजाय आरोपी लगातार गुमराह कर रहा है। इसलिए दिल्ली पुलिस ने उसकी नार्को और पॉलीग्राफी टेस्ट की इजाजत कोर्ट से मांगी। कोर्ट की अनुमति मिलने के बाद आरोपी के पॉलीग्राफी टेस्ट का चौथा चरण था। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद आरोपी को जिस गाड़ी में FSL से जेल ले जा रही थी, उसी दौरान हमला हो गया। लोगों में आफताब को लेकर भारी गुस्सा है।

इस घटना के चश्मदीद बताते है कि हमलावरों की संख्या 5 से 6 की थी। वो आफताब की वैन के पीछे तलवारें लेकर दौड़े। इतना ही नहीं हमलावर आरोपी को बाहर उतारने की कोशिश में थे।उन्होंने बताया कि हमलावर पूरी प्लानिंग से आए थे। उनकी गाड़ी में कई हथियार भी रखे हुए थे। हमलावरों ने चेतावनी भरी धमकी देते हुए कहा कि,अगर कोई ऐसा करता है तो हम उसे बख्शेंगे नहीं। फिलहाल हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से पांच तलवार जब्त कर ली गई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img