कानूनी पचड़ों में फंसीं शिल्पा शेट्टी, CJM कोर्ट में मामला दर्ज, एक्ट्रेस पर लगा ये आरोप, जाने….

0
3

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं. उनके खिलाफ मुजफ्फपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. ये शिकायत चार लोगों के खिलाफ हुई है. इस मामले में 11 नवंबर 2024 को सुनवाई होगी. उन पर आम लोगों की सुविधाओं को बाधा करने का आरोप लगा है.

बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी रविवार की शाम कल्याण ज्वैलरी की ओपनिंग कार्यक्रम में शामिल हुई. ये इवेंट कलम बाग चौक के पास था. जहां शिल्पा शेट्टी बतौर गेस्ट पहुंची थीं. ऐसे में रोड के दोनों किनारे पर भारी-भरकम भीड़ भी लग गई. नतीजा ये हुआ कि आम लोगों की भारी जाम का सामना करना पड़ा.

परिवाद दायर करने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि इस तरह के निजि कार्यक्रम के चलते घंटों का सड़क पर जाम लगा. आम लोगों को बहुत ही दिक्कतें भी हुईं. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ साथ डीएम सुब्रत सेन, कल्याण ज्वेलर्स के टीएम कल्याण रमण और अन्य के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. अब इस मामले में 11 नवंबर को सुनवाई होनी है.

इसी साल जून में भी शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा कानूनी पचड़ों में फंसते नजर आए थे. उनपर सर्राफा व्यापारी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दर्ज करवाया था. तब कोर्ट ने अपने ऑर्डर में जांच के आदेश दिए थे. ये मामला एक स्कीम स्टार्ट से जुड़ा था.