Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalशर्मनाक : गर्भवती महिला के साथ अस्पताल के कर्मचारी ने किया दुष्कर्म,मामला...

शर्मनाक : गर्भवती महिला के साथ अस्पताल के कर्मचारी ने किया दुष्कर्म,मामला दर्ज, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस की टीम

मिर्जापुर।अस्पतालों में भी महिला अब सुरक्षित नहीं है. आये दिन महिलाओ के साथ छेड़छाड़ जैसे दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के मंडलीय अस्पताल से चौका देने वाली खबर सामने आ रहा है जहा गर्भवती महिला के साथ सफाई कर्मचारी ने दुष्कर्म कर फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला तीन महीने से पेट में थी। घर में ज्यादा तबीयत खबर हो जाने के कारन महिला को मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.महिला वस्त्र चेंज करने के लिए बाथरूम में गई हुई थी. वही एक कर्मचारी ने महिला के साथ जबर्दस्ती गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा किया.महिला ने चीख लगाई तो आसपास की महिलाये बाथरूम में आ गई और आरोपी मौके पर ही फरार हो गया।

घटना के दौरान महिला का पति अस्पताल में मौजूद नहीं था। जब घटना की जानकारी पति को मिला तो पत्नी को दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया गया फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.पुलिस ने इस घटना की शिकायत दर्ज कर फरार आरोपी के तलाश में जांच में जुट गई है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img