News Today : रिंकू सिंह को शाहरुख खान ने दे दी अपनी जगह! एक्टर रणवीर सिंह भी हैरान, ‘सिक्सर किंग’ ने बताया कैसे मचाई तबाही?

0
9

नई दिल्ली. News Today : आईपीएल के 16वें सीजन का सबसे रोमांचक मुकाबला 9 अप्रैल को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिला. जब केकेआर की टीम ने गुजरात टाइटंस को उनके विजय रथ पर उनके घर में ही ब्रेक मार दिया. इस मुकाबले में इतना कुछ घटा कि आखिरी गेंद पर जीत का फैसला हुआ. एक तरफ वेंकटेश अय्यर की आतिशी पारी तो दूसरी तरफ राशिद खान की हैट्रिक. लेकिन केकेआर के बैटर रिंकू सिंह के यह इतने बड़े कारनामें भी फीके दिखे.

केकेआर और गुजरात टाइटंस के बीच पैसा वसूल मैच का नतीजा आखिरी गेंद पर निकला. कोलकाता की टीम को आखिरी ओवर में 29 रन की दरकार थी. टीम के प्लेयर्स ने उम्मीदें छोड़ दी थीं, लेकिन किसको पता था कि रिंकू सा तूफान क्रीज इस मैच की दिशा बदल देगा. ओवर की दूसरी गेंद से रिंकू ने पिक्चर शुरू की और लगातार 5 छक्के जड़कर सारे सवालों के जवाब दे दिए. अब इस ‘सिक्सर किंग’ ने क्रिकेट जगत में ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में भी स्टार्स को अपना दीवाना बना लिया है. शाहरुख खान ने रिंकू सिंह के चेहरे को पठान फिल्म के एक पोस्टर में अपनी जगह लगा दिया है. वहीं, रणवीर सिंह भी उनकी इस आतिशी बल्लेबाजी से हैरान नजर आए. जिसके बाद इस बल्लेबाज ने दोनों स्टार्स को दिल से धन्यवाद कहा और इसे भगवान का चमत्कार बताया.

राशिद खान की हैट्रिक नहीं आई काम
रविवार को गुजरात टाइटंस के कप्तान रहे राशिद खान ने अपनी टीम को जिताने के लिए घुटनों तक का जोर लगा दिए. उन्होंने आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर और सुनील नरेन जैसे आक्रामक बल्लेबाजों को पवेलियन भेज कर शानदार हैट्रिक लगाई. लेकिन आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने उनकी मेहनत पर महज 5 गेंद में पानी फेर दिया. इस बल्लेबाजी को देखने के बाद रिंकू सिंह की तारीफ करने से कोई भी नहीं थक रहा है. वजह है मुश्किलों और उतार-चढ़ाव से भरा इस बल्लेबाज का करियर और फिर हर दिन इसके बल्ले से होने वाला चमत्कार.