Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentशहनाज गिल पंजाब की कैटरीना कैफ़ का कुंग फू और चाइनीज में चीन को...

शहनाज गिल पंजाब की कैटरीना कैफ़ का कुंग फू और चाइनीज में चीन को दी धमकी, खूब वायरल हो रही वीडियो

एंटरटेनमेंट वेब डेस्क / बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल भले ही शो नहीं जीत पाईं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी विनर से कम नहीं है। अक्सर उनके समर्थन में ट्विटर पर ट्रेंड्स चलते हैं। शहनाज खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्विव रहती हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से वो मुंबई में फंसी हैं। हाल ही में शहनाज ने कोरोना की वजह से चीन को धमकी दे डाली।

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चीन को चेतावनी देती हुई नजर आ रही हैं। पहले शहनाज हिंदी में बात करती हैं, इसके बाद कराटे के साथ चीनी भाषा में चेतावनी देना शुरू कर देती हैं। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B_UDZ1DnP2Q/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में शहनाज कहती हैं, ‘ये जो चीन वालो ने हरकत की है ना, मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं। बल्कि बोलना नहीं चेतावनी देना चाहती हूं।’ बस इतना कहने के बाद शहनाज कराटे शुरू करती हैं और चीनी भाषा में कुछ बोलती हैं। ये शहनाज की अपनी ही इजाद की हुई कोई भाषा है ये चाइनीज नहीं है। लेकिन उनका ये क्यूट अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़े : लेडी सिंगर का खुलासा : एक्टर सलमान खान की बुराई करने पर गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी , सोना मोहपात्रा के खुलासे के बाद सकते में बॉलीवुड , सलमान ने साधी चुप्पी 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img