Tuesday, September 17, 2024
HomeChhatttisgarhCG Crime News : 70 साल के बुजुर्ग से सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग, डेटिंग...

CG Crime News : 70 साल के बुजुर्ग से सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग, डेटिंग के बहाने अश्लील वीडियो चैटकर कपल ने उड़ाए 11 लाख, अब गिरफ्तार

दुर्ग। CG Crime News : दुर्ग जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। दुर्ग पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है, जो दूसरों लोगों को सेक्सटॉर्शन में फंसाकर उनसे ब्लैकमेलिंग और ठगी किया करते थे। दरसअल, पद्मनाभपुर थाने में 70 साल के बुजुर्ग ने खुद के साथ सेक्सुअल ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज कराया था। पीड़ित बुजुर्ग ने बताया था कि, कुछ समय पहले उसके मोबाइल नंबर पर एक अंजान नंबर से मैसेज आया था। मैसेज में दोस्ती और वीडियो सेक्स करने का झांसा दिया गया। झांसे में आकर बुजुर्ग ने आरोपियों से वीडियो कॉल पर चैट कर लिया।

बता दें कि इसके बाद आरोपियों ने अश्लील वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर बुजुर्ग के खिलाफ शिकायत करने और झूठे केस में फसाने की धमकी दी। बदनामी के डर से बुजुर्ग ने आरोपी कपल को अलग-अलग भुगतान कर कुल 11 लाख रुपये दे दिए। मगर रुपये लेने के बाद आरोपी कपल की डिमांड बढ़ने लगी और बुजुर्ग से फिर से रुपयों की डिमांड करने लगे। आखिरकार आरोपियों से परेशान होकर बुजुर्ग ने इसकी शिकायत पद्मनाभपुर थाने में दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में आरोपियों का लोकेशन कोलकाता मिला, जिसके बाद दुर्ग पुलिस ने कोलकाता से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता से दुर्ग लेकर आ गई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img