Friday, September 20, 2024
HomeCrimeमध्यप्रदेश के इंदौर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़,हाईवे के ढाबे में दबिश,...

मध्यप्रदेश के इंदौर में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़,हाईवे के ढाबे में दबिश, दर्जन भर से ज्यादा युवक-युवतिया गिरफ्तार

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने ढाबे की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भांडा फोड़ किया है. दरअसल पुलिस ने बाणगंगा में एक ढाबे में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने मौके से 8 पुरुष और 7 कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया है साथ ही पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी धाराओं में कार्रवाई कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इंदौर क्राइम ब्रांच को पिछले कई दिनों से मुखबिर द्वारा सूचना मिल रही थी की बाणगंगा थाना क्षेत्र के बरौली टोल नाके के पास राजपुताना ढाबे पर भोजन के साथ-साथ ही देह व्यापार भी चलाया जा रहा है जिसकी सूचना पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने रविवार रात दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया.

ढाबा मालिक ने देह व्यापार के इस धंधे के लिए ढाबे के पीछे की तरफ छोटे-छोटे कमरे बना रखे थे. जहां अवैध गतिविधियां चलती रहती थीं. कॉलगर्ल खुद यहां ग्राहक लेकर आती थी. यहां बने केबिन की घंटों के हिसाब से मोटी राशि वसूली जाती थी. पुलिस ने पड़ताल की तो खुलासा हुआ कि यह जगह लम्बे समय से अनैतिक गतिविधि के लिए बदनाम थी. पुलिस पहले भी कई बार यहां छापा मार चुकी है. लेकिन ढ़ाबा मालिक ने यहां सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे. केबिन में पीछे के रास्ते दरवाजा बनाया था. इसलिए पुलिस के पहुंचते ही वो पीछे के दरवाजे से कॉल गर्ल्स और ग्राहकों को यहां से भगा देता था.

पुलिस ने लोकेश यादव निवासी भोपाल, अजय उर्फ गोलू निवासी मानव चौक सांवेर, राजेश पिता धन्नालाल साहू निवासी मूसाखेड़ी मयूर नगर, आदर्श मराठा पिता मधुकर मराठा निवासी कुशवाह नगर, विक्की उर्फ रोहित पिता मदनलाल जायसवाल निवासी इंदौर, शुभम राठौर पिता गोरेलाल राठौर निवासी कुशवाह नगर, गोलू कुशवाह निवासी मुखर्जी नगर इंदौर को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में बालू सिंह चौहान ने बताया की राजपूताना होटल को लोटस पार्क कॉलोनाइजर श्याम ठाकुर से किराये पर लेकर देह व्यापार का संचालन करवाता था. ग्राहकों से युवतियां पसंद करवाकर एक हजार से तीन हजार के बीच रुपये लेकर होटल में रूम उपलब्ध कराता और उसका एक हिस्सा युवती को देता था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img