Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhबिलासपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आधा दर्जन लड़कियां और लड़के गिरफ्तार,...

बिलासपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आधा दर्जन लड़कियां और लड़के गिरफ्तार, इस तरह चल रहा था कारोबार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है | इस मामले में महिला एजेंट और दो कॉल गर्ल समेत तीन लड़को को गिरफ्तार किया गया है . पुलिस के मुताबिक जांजगीर चांपा जिले के इन युवकों से कई ग्राहकों का भी पता चला है | पोलिस ने बताया की आरोपी महिला ने सेक्स रैकेट चलाने के लिए किराए का मकान लिया था. वहां से वह कॉल गर्ल बुलाकर सेक्स रैकेट चलाती थी.मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. 

बताया जाता है कि पुलिस को काफी समय से यह सूचना मिल रही थी कि कवर्धा जिले की रहने वाली एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है.इस काम के लिए महिला ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित नगर निगम कॉलोनी में किराए का एक मकान ले रखा है. जानकारी मिली की महिला दूसरे जगह पर रहती है.किराए के मकान को सिर्फ देह व्यापार के लिए उपयोग करती है.

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ज्यादा जानकारी जुटाई.इसमें उसे पता चला कि मकान में आए दिन संदिग्ध युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है.इस पर सिविल लाइन थाना के आरक्षक रितेश मिश्रा और केशव मार्कों ने उक्त मकान पर कड़ी निगाह रखी.फिर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को पुख्ता जानकारी दी.इसके बाद एसएसपी पारुल माथुर के मार्गदर्शन के पुलिस टीम ने रात में महिला के लिए किराए के मकान में दबिश दी.वहां मौके से तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले.उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कवर्धा निवासी महिला एजेंट का काम करती थी.उसने शहर की दो युवतियों को भी इस गोरखधंधे में शामिल कर ली थीं. पुलिस ने महिला एजेंट को भी गिरफ्तार किया है.दोनों कॉल गर्ल बिलासपुर को रहने वाली हैं. महिला ग्राहक आने पर कॉल गर्ल्स को फोन पर बुलाती थी.

पुलिस ने मकान से जिन्हें गिरफ्तार किया उनमें से एक महिला एजेंट थी और दो कॉल गर्ल.वहीं पकड़े गए तीनों युवक जांजगीर चांपा जिले के रहने वाले हैं. वो कार से अय्याशी करने बिलासपुर आए थे.पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त किया है.पकड़े गए युवकों में 33 साल के विजय टंडन, 37 साल का मुकेश कटकवार और 39 साल का कलेश कुमार शामिल है.पुलिस ने उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img