Sunday, September 22, 2024
HomeInternationalकोरोना काल में बिना मास्क महिला संग सेल्फी पड़ी भारी, इस देश...

कोरोना काल में बिना मास्क महिला संग सेल्फी पड़ी भारी, इस देश के राष्ट्रपति पर लगा ढाई लाख का जुर्माना

नई दिल्ली / कोरोना वायरस के कहर के बीच कई देशों ने इससे बचाव को लेकर नियम काफी सख्त किए हुए हैं। मास्क न पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर भारी भरकम जुर्माना लगाया जा रहा है। यहां तक कि यह नियम आम और खास दोनों पर लागू हो रहे हैं। दक्षिण अमेरिकी एक देश के राष्ट्रपति भी इन सख्त नियमों से नहीं बच पाए और बिना मास्क सेल्फी लेने पर उन्हें मोटा जुर्माना चुकाना पड़ा। 

दरअसल राष्ट्रपति एक बीच पर गए थे और वहीं एक महिला के साथ उन्होंने सेल्फी खींची। चिली ने कोरोना वायरस को लेकर कड़े नियम लागू किए हैं। खासकर सार्वजनिक जगहों पर नियम तोड़ने पर लोगों पर जुर्माना लगाया जा रहा है | जेल की सजा का प्रावधान भी किया गया है। वहीं, चिली के राष्ट्रपति की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद राष्ट्रपति सेबस्टियन पिनेरा ने माफी मांग ली। राष्ट्रपति ने कहा कि वे अपने घर के पास एक बीच पर अकेले ही टहल रहे थे, इसी दौरान एक महिला ने उनसे सेल्फी की मांग कर दी।  

सेल्फी में राष्ट्रपति और महिला बिल्कुल पास नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही मास्क नहीं पहने थे। बिना मास्क पहने एक अजनबी महिला के साथ बीच पर सेल्फी खींचने के लिए चिली के राष्ट्रपति पर 2,57,624 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार को राष्ट्रपति सेबस्टियन पिनेरा पर जुर्माना लगाया गया था। 

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, वीडियों शेयर कर कहा – मेंटल ऑनलाइन लिंचिंग का करना पड़ रहा सामना

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img