Saturday, October 5, 2024
HomeJOBSSBI SCO Recruitment 2024: एसबीआई में इस वैकेंसी के लिए जल्द करें...

SBI SCO Recruitment 2024: एसबीआई में इस वैकेंसी के लिए जल्द करें अप्लाई, ग्रेजुएट को मिलेगी 80000 सैलरी

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 1000 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकली हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही बंद होने वाली है। जो कैंडिडेट्स अब तक इस वैकेंसी में आवेदन नहीं कर पाए हैं वो SBI Recruitment की ऑफिशियल वेबसाइट- sbi.co.in पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं। स्टेट बैंक की इस वैकेंसी में आवेदन करने का तरीका, एप्लीकेशन फीस, योग्यता और सैलरी आदि की डिटेल्स यहां देख सकते हैं।

SBI में निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 19 जुलाई 2024 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 8 अगस्त 2024 तक का समय दिया गया है। इस वैकेंसी के लिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी यही है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

SBI Recruitment Process: ऐसे करें अप्लाई

  • स्टेट बैंक की इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट- sbi.co.in पर जाना होगा।
  • वेबसाइट की होम पेज पर Latest Recruitment के लिंक पर क्लिक करें।
  • अगले पेज पर SBI SCO Recruitment 2024 Application के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें।
  • रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।
  • आवेदन होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।

एप्लीकेशन फीस
स्टेट बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को फीस जमा करना जरूरी है। फीस के तौर पर जनरल, ओबीसी और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रुपये जमा करने होंगे। वहीं, एससी एसटी और दिव्यांग वर्ग के लिए फ्री में आवेदन करने का विकल्प मिला है। फीस का भुगतान ऑनलाइन मोड में कर सकते हैं।

कौन कर सकता है अप्लाई?
स्टेट बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर में अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं रखी गई हैं। इसमें सेंट्रल रिसर्च टीम के लिए MBA की डिग्री और 5 साल का अनुभव मांगा गया है। इसके अलावा वीपी रेगुलर पोस्ट पर ग्रेजुएशन की डिग्री रखने वाले आवेदन कर सकते हैं। इस पद पर सेलेक्ट होने पर सैलरी 80000 से ज्यादा होगी। डिप्टी मैनेजर के पद पर सैलरी 64,820 रुपये से 93,960 रुपये होती है। ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

SBI SCO Recruitment 2024 Notification यहां चेक करें।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img