Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentसौम्या टंडन वाइट शर्ट पहनकर एक से बढ़कर एक पोज़ देती आई...

सौम्या टंडन वाइट शर्ट पहनकर एक से बढ़कर एक पोज़ देती आई नजर, मिनटों में वीडियो हो गया वायरल

भाबी जी घर पर हैं में नजर आकर कई कलाकारों ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है. टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी उनमें से एक हैं. सौम्या ने शो में तकरीबन तीन साल तक अनीता भाभी का किरदार निभाया था. इसके बाद सौम्या ने 2020 में शो को अलविदा कह दिया था. शो छोड़ने के बाद भी सौम्या की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में सौम्या ने अपना एक ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका स्टनिंग लुक सामने आ रहा है. इस वीडियो में सौम्या वाइट शर्ट पहनकर एक से बढ़कर एक पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनके कमाल के एक्सप्रेशन इस वीडियो और ज्यादा खास बना रहे हैं. आपको बता दें कि सौम्या ने अनीता भाभी के किरदार से घर घर में पहचान बना ली है. शो छोड़ने के बाद भी लोग उन्हें अनीता भाभी कहकर ही बुलाते हैं.

इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बावजूद सौम्या के लिए ये छोड़ना आसान नहीं था. उन्होंने भारी मन से ये फैसला लिया था. एक बार सोशल मीडिया पर इसका कारण बताते हुए कहा था कि वो एक ही किरदार निभाकर बोर हो गई थीं इसलिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. सौम्या के शो छोड़ने के बाद शो में अनीता भाभी बनकर नेहा पेंडसे की एंट्री हुई थी लेकिन तकरीबन एक साल तक ये किरदार निभाने के बाद नेहा की भी शो से छुट्टी हो गई. उनके बाद अब शो में भाभी जी के किरदार में विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री हुई है. विदिशा को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img