Saturday, September 21, 2024
HomeEntertainmentSapna Choudhary: विवादों की रानी हैं सपना! पहले इवेंट स्पॉन्सर से पंगा,...

Sapna Choudhary: विवादों की रानी हैं सपना! पहले इवेंट स्पॉन्सर से पंगा, फिर छिपाई शादी, अब इस बवाल में फंसी देसी क्वीन

Sapna Choudhary New Controversy: सपना चौधरी अपने देसी अंदाज और डांस को लेकर सिर्फ हरियाणा ही नहीं पूरे देश में फेमस हो गई हैं. सपना चौधरी अपने लटके-झटके दिखाकर फट से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन वही सपना अक्सर ही कंट्रोवर्सी में भी फंसी दिखाई देती हैं. कभी इवेंट स्पॉन्सर से पंगा तो कभी शादी छिपाने और अचानक प्रेग्नेंसी खुलासा, वहीं इस बार सपना पर दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं.

सपना चौधरी बनीं देसी क्वीन से कंट्रोवर्सी क्वीन!
सपना चौधरी पर अक्सर इवेंट स्पॉन्सर्स आरोप लगाते नजर आते हैं सपना ने पैसे लेकर परफॉर्मेंस का वादा तो किया लेकिन आखिरी मौके पर किसी ना किसी कारण से मना कर दिया. सपना अपनी शादी छिपाने और शादी के कुछ समय में ही प्रेग्नेंसी अनाउंस करने को लेकर खूब विवादों में आ गई थीं.

इस बार तो सपना के विवादों में अपग्रेडेशन हो गया है, सपना पर उनकी भाई की पत्नी यानी भाभी ने दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. भाभी का आरोप है कि सपना और उनका परिवार बेटी पैदा होने के बाद 3 लाख रुपए, चांदी और नए कपड़े दिए गए लेकिन उनका परिवार गाड़ी मांगता रहा. सपना की भाभी का आरोप है कि मांग नहीं पूरी होने पर डांसर-सिंगर के भाई ने यौन उत्पीड़न तक किया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img