Friday, September 20, 2024
HomeJara Hatke"लूट लिया" हरियाणा गाने पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस,देंखे वीडियो

“लूट लिया” हरियाणा गाने पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस,देंखे वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है. फैंस सपना के इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एंटरटन्मेंट डेस्क / हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं उसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. इसी मेहनत के जरिए उन्होंने देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है. हरियाणवी गानों पर डांस कर महफिल में चार चांद लगाने वाली सपना आज बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं. सपना चौधरी खुद ही अब नए-नए गानों में दिखाई देने लगी हैं और बतौर एक्ट्रेस परफॉर्मेंस भी देती हैं.इन सबके बावजूद भी सपना चौधरी को स्टेज परफॉर्मेंस देना काफी अच्छा लगता है. हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने ही गाने पर जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CaggRN2gJM8/

हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल कुछ ऐसे हैं- लूट लिया हरियाणा. गाने के बोल के अनुसार सपना का डांस देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने डांस से वाकई में हरियाणा के लोगों का दिल जीत लिया है. सपना वीडियो में ग्रे कलर का सूट-सलवार पहने हुए दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में झुमका और बालों में परांदा लगाया है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img