Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentसरसों के खेत में हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Choudhary ने किया...

सरसों के खेत में हरियाणा की मशहूर डांसर Sapna Choudhary ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देखकर लोग बोले- असली Queen…

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर और अदाकारा सपना चौधरी अपने डांस से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. रोजाना उनके कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई सालों से वह न सिर्फ हरियाणा बल्कि देश के सभी राज्यों में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. जिस जगह सपना चौधरी परफॉर्म करने के लिए जाती हैं वहां तहलका मचाने में कामयाब होती हैं. उनका हर एक वीडियो लोगों के लिए बेहद ही खास होता है. इतना ही नहीं, वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, फटाफट वायरल हो जाता है.

सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाया तहलका
सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर गदर काटा है और अब वह वीडियो हर कोई बार-बार देखना पसंद कर रहा है. दरअसल, सपना चौधरी ने अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए एक ऐसी जगह चुनी जिसे देखकर सबका मन गदगद हो गया. किसान की सबसे अच्छी फसल तब होती है जब वह अपने खेत को लहलहाते हुए देखता है. उस लहलहाते हुए खेत में सपना चौधरी ने ऐसा डांस किया कि झट से वायरल हो गया. उन्होंने बेहद ही कलरफुल शूट पहना हुआ था और एक बेहतरीन जूती पहनकर डांस किया.

वीडियो देखकर हर कोई कर रहा जमकर तारीफ
सपना चौधरी ने साल 2023 में चार हफ्ते पहले रिलीज हुआ हरियाणवी सॉन्ग “मेरी जुत्ती शहर लाहौर से मंगवा दो राजाजी” पर डांस किया. कुछ ही सेकेंड का यह रील उन्होंने अपने अकाउंट में शेयर किया. सपना चौधरी ने इस वीडियो को पिछले महीने 23 जनवरी को शेयर किया था. वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं और कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. सपना चौधरी ने इस वीडियो पर कैप्शन भी लिखा, “कैप्शन”.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img