Saturday, October 5, 2024
HomeNEWSशाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी की भाजपा की...

शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी की भाजपा की टिकट पक्की…होंगे पार्टी में शामिल?

मुंबईः एक अधिकारी जिसने बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे को गिरफ्तार किया, एक अधिकारी जिसने बॉलीवुड के किंग खान को खुली चुनौती दी। एक अधिकारी जो रातों रात मीडिया के हेडलाइन पर छा गया। वहीं अधिकारी एक बार सुर्खियों में बना हुआ है। जी हां इन दिनों पूर्व एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े की जमकर चर्चा हो रही है। साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही वो राजनीति का दामन थामने वाले हैं। कहने वाले तो ये भी कह रहे हैं कि वो आगामी लोकसभा में भाजपा की टिकट से सांसदी का चुनाव लड़ेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार समीर वानखेड़े लंबे समय से आरएसएस कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं। बताया जा रह है कि वो संघ के कार्यालय के कई बड़े नेताओं से अक्सर मुलाकात करते हैं। इन मुलाकातों को लेकर अब ऐसा कहा जा रहा है कि समीर वानखेड़े 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का दामन थाम सकते हैं और लोकसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं। हालांकि इस पर जब समीर वानखेड़े से सवाल किया गया तो उन्होंने अभी इस पर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया।

दरअसल इससे पहले समीर वानखेड़े लगातार वाशिम क्षेत्र का दौरा करते रहे हैं। वाशिम समीर वानखेड़े का गृह जनपद है। इन दौरों के दौरान भी उनसे लगातार राजनीति में प्रवेश करने को लेकर सवाल किए जाते रहे हैं, लेकिन वह आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से मना करते रहे हैं। लेकिन आरएसएस के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी कल नागपुर में हुई मुलाकात के बाद उनके जल्द ही राजनीति में आने की चर्चाओं को पुरजोर हवा मिल रही है। सूत्रों के मुताबिक समीर वानखेड़े 2024 से पहले बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और वाशिम शहर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

बता दें कि एनसीबी का जोनल डायरेक्टर रहते हुए समीर वानखेड़े उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे, जब उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। इतना ही नही, समीर वानखेड़े ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के दौरान ड्रग्स के कई मामलों का खुलासा करते हुए बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया था। अपने कार्यकाल के दौरान समीर वानखेड़े ने ड्रग्स का बड़ा कारोबार करने वाले अंडरवर्ल्ड की कमर तोड़ दी थी और दाऊद के कई गुर्गों को गिरफ्तार किया था।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img