Salman Khan ने फैन के लिए कुछ किया ऐसा, लोगों ने जमकर की तारीफ

0
6

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सभी के फेवरेट हैं. वो चाहे बच्चे हों या बड़े हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है. वैसे ही सलमान खान भी अपने फैंस से बहुत प्यार करते हैं. ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल सलमान खान एयरपोर्ट पर थे और एक छोटा सा फैन उनसे गले मिलना चाहता था, लेकिन सलमान खान की सिक्योरिटी इतनी ज्यादा थी की वो उन तक पहुंच नहीं पा रहा था. ऐसे में सलमान ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए बच्चे को खुद जाकर गले लगाया. बता दें सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है क्योंकि पिछले दिनों उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

सलमान का अंदाज सबको आया पसंद
सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया कि, “सलमान खान से बड़ा दिल किसी एक्टर का नहीं है”. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “एक दिल कितनी बार जितोगे. वहीं कुछ लोगों ने सलमान खान के बॉडीगार्ड को खरी खोटी भी सुनाई क्योंकि जैसे ही सलमान बच्चे को हग करके आगे बढ़े वैस ही उनके गार्डस ने बच्चे को पीछे ढ़केल दिया. ये बात लोगों को बिल्कुल रास नहीं आई है.

‘टाइगर 3’ में सलमान का होगा एक्शन
बात अगर सलमान खान के काम कि करे तो वो जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म में सलमान की फेवरेट कैटरीना कैफ उनके साथ नजर आएंगी साथ ही इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखेंगे. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो में नजर आएंगे. 10 नवंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.