Friday, September 20, 2024
HomeNationalरेलवे कोच में पड़ी हैं सड़ी लाशें या सड़े अंडे? बालासोर में...

रेलवे कोच में पड़ी हैं सड़ी लाशें या सड़े अंडे? बालासोर में स्थानीय लोगों ने की बदबू की शिकायत तो रेलवे ने कही ये बात

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में दर्दनाक ट्रेन हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. इस घटना को पूरा एक हफ्ता बीत गया है और 288 लोगों की मौत के बाद अब स्थानीय लोगों ने कोच से निकलने वाली दुर्गंध को लेकर चिंता जताई है. लोगों का कहना है कि जब भी वो बहानगा बाजार इलाके से गुजर रहे हैं तो उन्हें एक अजीब सी बदबू आ रही है. उनका कहना है कि कोच में अभी भी शव हो सकते हैं. जब लोगों ने शिकायत की तो रेलवे ने मौके पर जाकर देखा और बताया कि यह बदबू मानव शवों की नहीं बल्कि सड़े हुए अंडों की है.

रेलवे के एक अधिकारी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि डिब्बों से मानव शवों की नहीं बल्कि सड़े हुए अंडों की दुर्गंध आ रही है. वहीं अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से अंडों को हटा दिया गया है. बता दें कि ओडिशा के बालासोर में बाहानगा बाजार के पास दो जून को हुए रेल हादसे में 288 यात्रियों की मौत हुई थी तथा 1,200 से अधिक लोग घायल हो गए थे.

स्थानीय लोगों ने बदबू की शिकायत की थी
दरअसल, बाहानगा बाजार रेलवे स्टेशन के नजदीक रहने वाले लोगों ने दुर्घटनास्थल पर पड़े एक डिब्बे से बदबू आने की शिकायत की और आशंका जताई कि अभी भी कुछ शव डिब्बे में फंसे हुए हैं. शिकायत के बाद रेलवे ने राज्य सरकार की मदद से तलाशी ली. दक्षिण-पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी आदित्य कुमार चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह पाया गया कि स्टेशन पर मानव शवों से नहीं, बल्कि सड़े हुए अंडों से दुर्गंध फैल रही है.’’उन्होंने कहा कि यशवंतपुर-हावड़ा एक्सप्रेस की पार्सल वैन में करीब तीन टन अंडे ले जाए जा रहे थे. चौधरी ने कहा, ‘‘अंडे सड़ने के कारण दुर्गंध आ रही थी। हमने दुर्घटनास्थल से अंडों को हटवाया है.’’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img