Sunday, September 22, 2024
HomeNEWSरोबोट्स ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस, लगाए ऐसे ठुमके कि लोग...

रोबोट्स ने किया धमाकेदार अंदाज में डांस, लगाए ऐसे ठुमके कि लोग पड़े हैरत में, रोबोट्स की डांस देखकर प्रभु देवा और ऋतिक रोशन को जायेंगे भूल, देखे वायरल वीडियो

नई दिल्ली / सोशल मीडिया पर दिन दिनों रोबोट्स के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कुछ रोबोट्स धमाकेदार डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो हैरानी में पड़ जा रहा है कि आखिर रोबोट्स इतना अच्छा डांस कैसे कर सकते हैं। इस वीडियो को रैक्स चैपमैन ने शेयर किया है।

ये वीडियो Boston Dynamics ने न्यू ईयर के मौके पर बनाया है। जिसमें कुछ रोबोट्स लोगों को न्यू ईयर विश करने के लिए डांस कर रहे हैं। इस मजेदार वीडियो में रोबॉट्स ने इतना धमकेदार डांस किया है कि इनका डांस देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे। ऐसा कमाल का डांस देखकर आप प्रभु देवा और ऋतिक रोशन का डांस भी भूल जाएंगे। इस वीडियो में ये रोबोट्स The Contours सिंगिंग ग्रुप के गाए हुए गाने Do You Love Me पर डांस कर रहे हैं। 

ये भी पढ़े : एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर : पड़ोसी से था प्रेम संबंध, मिलने के लिए घर पर बनाई गुप्त सुरंग, पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में धरा पति, फिर जो हुआ…..

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img