Saturday, September 21, 2024
HomeNationalRamnagar Accident: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सड़क हादसा, मिनी बस पलटने...

Ramnagar Accident: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में सड़क हादसा, मिनी बस पलटने से 27 यात्री घायल, 5 की हालत गंभीर

Jammu and Kashmir News: जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. यहां एक मिनी बस पलटने से लगभग 27 यात्री घायल हो गए. यह हादसा कल यानी मंगलवार सुबह रामनगर कस्बे में डाक बंगले के पास हुआ. उधमपुर पुलिस ने कहा, ” इस घटना में कम से कम 27 यात्री घायल हो गए हैं.” पुलिस के मुताबिक बस रामनगर से सुरनी जा रही थी तभी हादसा हुआ. हादसे में घायल यात्रियों की मदद के लिए स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को उप जिला अस्पताल रामनगर में भर्ती कराया गया है. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

उधमपुर पुलिस ने बताया है कि, जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जिले के रामनगर में डाक बंगला के पास एक मिनी बस के पलट जाने से कम से कम 27 यात्री घायल हो गए. बस रामनगर से सुरनी जा रही थी. सभी घायलों को उप-जिला अस्पताल, रामनगर में भर्ती कराया गया है.

घायलों में 5 की हालत गंभीर
बताया जा रहा है कि सड़क खराब होने और जगह जगह गड्ढे होने की वजह से यह हादसा हुआ है. हादसा बस का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से हुआ. इससे पहले कि चालक बस को रोक पाता वह दीवार से टकराकर पलट गई. घटना के बाद बस में चीख पुकार मच गई. वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है. सभी 27 घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img