Friday, September 20, 2024
HomeCrimeRoad Accident:ट्रक और स्कूल बस में भिंड़ंत,बस ड्राइवर सहित स्कूली छात्रा की...

Road Accident:ट्रक और स्कूल बस में भिंड़ंत,बस ड्राइवर सहित स्कूली छात्रा की मौत,कई घायल

तरन तारन : पंजाब के तरनतारन के उस्मा गांव इलाके में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और स्कूल बस में भिड़ंत हो गई। खबर के मुताबिक,सुबह-सुबह रास्ते में छाये कोहरे-धुंध के कारण स्कूल बस की ट्रक से टक्कर हो गई | बताया जा रहा है कि इस घटना में स्कूल बस के ड्राइवर और एक 8 साल की बच्ची की मौत हुई है। वहीं कई स्कूली बच्चों के जख्मी होने की भी खबर है। फिलहाल घायलों का नजदीकी अस्पताल में इलाज़ जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम राहत बचाव कार्यो में जुटी है। 

ये भी पढ़ें: एक क्रांतिकारी राष्ट्रीय अखबार की होनहार महिला पत्रकार को छोड़नी पड़ी नौकरी

बताया जाता है कि तरनतारन-गोइंदवाल साहिब मार्ग पर स्कूल बस बच्चों को लेकर तरन तारन के उस्मा गांव की ओर जा रही थी। इस बीच दूसरी और से आ रही ट्रक से स्कूल बस की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में बस के ड्राइवर और एक आठ साल की बच्ची की मौत हो गई है। यह हादसा आज सुबह 7.15 बजे उस समय हुआ,जब बस 15 बच्चों को लेकर उस्मा गांव में स्थित माई भागो इंटरनेशनल स्कूल की ओर जा रही थी। 

ये भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा की स्पीड बढ़ते ही हादसा

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि मिगलानी गांव के सिरतपाल कौर की मौके पर ही मौत हो गई है,जबकि एक अन्य छ साल के छात्र जोरावर सिंह को गंभीर हालत में तरनतारन के गुरु नानक देव मल्टी-सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस ड्राइवर की पहचान रशियाना गांव के रणधीर सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार होने में सफल रहा और उसकी तलाश की जा रही है। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए और वो पलट गई। 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img