Sunday, September 22, 2024
HomeJara HatkeWatch Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन जयमाल के बाद बनी 'रिवॉल्वर रानी',...

Watch Video: स्टेज पर बैठी दुल्हन जयमाल के बाद बनी ‘रिवॉल्वर रानी’, कई राउंड फायरिंग से सहम गया दूल्हा! मामला दर्ज

Hathras Bride Firing: उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक वीडियो सामने आया है. यहां शादी में स्टेज पर बैठकर दुल्हन ने कई राउंड फायरिंग की है, दुल्हन का खुलेआम कई राउंड हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक गेस्ट हाउस का बताया जा रहा है. वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी यह मामला संज्ञान में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर केस भी दर्ज किया है.

वहीं इस मामले पर हाथरस पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा- “प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना हाथरस जंक्शन पुलिस द्वारा थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रेत्तर विधिपूर्ण कार्यवाही की जा रही है.” वहीं जब दुल्हन फायरिंग कर रही तो इस दौरान दूल्हे का चेहरा काफी सहमा हुआ नजर आया. दूल्हे के चेहरे पर साफ डर दिखाई दे रहा है और उसने इस दौरान दुल्हन की ओर देखा भी नहीं. वह एकदम सहमा सा बैठा रहा. वहीं अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर यह दुलहन कौन है और उसे बंदूक देने वाला कौन है.

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि दुल्हन के बगल में खड़े एक युवक ने दुल्हन को रिवॉल्वर दी और फिर दुल्हन ने एक के बाद एक करके चार राउंड फायरिंग की. इस पूरे मामले का किसी ने वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ यह गनीमत रही, क्योंकि जब दुल्हन फायरिंग कर रही थी तो कोई नुकसान नहीं हुआ.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img