Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhरायपुर में मुंबई में निवासरत टीवी कलाकार के खिलाफ उसकी पत्नी ने...

रायपुर में मुंबई में निवासरत टीवी कलाकार के खिलाफ उसकी पत्नी ने दर्ज कराया अप्राकृतिक सेक्स की रिपोर्ट, मामला दर्ज कर जाँच में जुटी पुलिस

रायपुर। फिल्म और टीवी कलाकार के खिलाफ उसकी पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित पत्नी के मुताबिक मुंबई में निवासरत उसका पति अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित करने के लिए प्रताड़ित करता है। पीड़िता ने उस पर मारपीट करने, धमकी और घरेलु हिंसा की भी शिकायत की है। पुलिस ने एक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। आरोपी मुंबई में रहता है।

पुलिस के मुताबिक कबीर नगर इलाके में रहने वाली करीब 30 वर्षीय युवती की शादी अप्रैल 2019 में मशहूर एक्टर से हुई थी। दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। इस दौरान जून-जुलाई में उसने अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। मारपीट और गाली-गलौज करके प्रताड़ित किया। इसकी शिकायत पीड़िता ने कबीर नगर थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

आरोपी रायपुर का ही रहने वाला है और लंबे समय से रंगमंच, टीवी और फिल्मों में एक्टर के तौर पर कार्य कर रहा है। अधिकांश समय वे मुंबई में ही रहते हैं। रायपुर में उनकी पत्नी रह रही है। रायपुर कबीर नगर थाना के टीआई एलपी जायसवाल ने कहा कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक्टर के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य व अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

ये भी पढ़े : रायपुर में मात्र छह हजार रूपये में 6 हजार स्क्वायर फीट सरकारी जमीन आवंटित करने को लेकर हाऊसिंग बोर्ड के चेयरमेन कुलदीप जुनेजा को उनके सगे भाई हरजीत जुनेजा ने दिया धन्यवाद , सरकारी जमीन की बंदरबांट भाई-भतीजावाद और पद के दुरूपयोग का सनसनीखेज मामला , शांति नगर प्रोजेक्ट में भ्रष्ट्राचार की ओर से मुंह मोड़ने का नजराना स्वीकार , देखे दस्तावेज  

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img