Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainmentहिमांशी खुराना और असिम रियाज के बुरे ब्रेकअप की वजह बना 'धर्म'!...

हिमांशी खुराना और असिम रियाज के बुरे ब्रेकअप की वजह बना ‘धर्म’! करीबी ने किया चौंकाने वाला दावा

‘बिग बॉस 13’ में अपनी कैमेस्ट्री से ऑडियंस को इंप्रेस करने वाले हिमांशी खुराना और असिम रियाज भले ही अब साथ नहीं हैं. लेकिन उनके फैंस आज भी जानना चाहते हैं कि आखिर उन दोनों के बीच क्या हुआ था. हिमांशी खुराना और असिम रियाज के ब्रेकअप के महीनों बाद एक करीबी ने दोनों के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है. बिग बॉस 13 फेम स्टार्स के एक कीरीब ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है, जहां करीबी ने दावा किया है कि हिमांशी और असिम के बुरे ब्रेकअप की वजह ‘धर्म’ रहा था.

क्या हिमांशी और असिम का धर्म की वजह से हुआ ब्रेकअप?
हिमांशी खुराना और असिम रियाज से जुड़े एक करीबी सोर्स ने हाल ही में बताया है कि दोनों ने अपने-अपने धर्म की मान्यताओं की वजह से रास्ते अलग कर लिए थे. सूत्रों का दावा है कि यह खराब हो गया था. वजह दोनों का धर्म था और यह आखिरी में बुरा हो गया था. हिमांशी अभी भी इसे लेकर सेंसेटिव है और इस मामले पर बात करना टालती हैं. उन्होंने असिम की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो पर भी रिएक्ट नहीं किया. उन्हें मूव ऑन करने में समय लगा. सूत्रों ने दावा किया कि हिमांशी अब दोबारा उनके साथ जाना भी नहीं चाहती हैं. और अगर वह किसी के साथ भविष्य में रोमांटिकली इनवॉल्व होंगी, तो वह असिम नहीं होंगे.

2023 में हुआ था हिमांशी-असिम का ब्रेकअप
बिग बॉस सीजन 13 में अपनी कैमेस्ट्री से ऑडियंस को इंप्रेस करने वाले हिमांशी खुराना और असिम रियाज ने करीब चार साल डेट करने के बाद साल 2023 में अपना ब्रेकअप ऑफिशियली अनाउंस कर दिया था. हिमांशी ने अपने स्टेटमेंट में कहा था- हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया वह अच्छा था लेकिन हमारा साथ अब खत्म हुआ. हमारे रिश्ते का सफर अच्छा था और अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. हम अपनी प्राइवेसी की आपसे रिक्वेस्ट करते हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular