पिता-पुत्र के झगड़े को छुड़ाना युवक को पड़ा महंगा , दो आरोपी गिरफ्तार, भेजे गये रिमांड पर, पूंजीपथरा क्षेत्र की घटना

0
5

रिपोर्टर – उपेंद्र डनसेना

रायगढ़। पिता पुत्र के बीच हो रहे विवाद को सुलझाने के लिए बीच बचाव करना एक युवक को तब महंगा पड़ गया जब दोस्त के पिता ने उसी पर कुल्हाडी से प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बरबहली, थाना पूंजीपथरा में रहने वाला राजेश भार्या पिता धर्मदत्त भार्या उम्र 18 साल, श्याम स्पात तराईमाल में काम करता है । ग्राम भैसगढी के अजय यादव, विदेशी यादव उसके भाई शिव कुमार यादव से जान पहचान है । कभी-कभी अजय और शिव कुमार से मिलने उनके घर जाता है । 09/ अगस्त को शाम लगभग साढ़े 06 बजे राजेश, शिवकुमार से मिलने भैसगढी गया था । वहीं पास में अजय यादव का घर है । उसी समय अजय यादव को उसके पिता रामाधार व उसकी मां किसी बात को लेकर मारपीट कर रहे थे, जिसे राजेश छुडाया तो रामाधार यादव और उसके बुआ का लडक़ा विदेशी यादव घर के झगडे में बोलने वाला तू कौन होता है, कहकर गाली गलौच किये और रामाधार यादव कुल्हाड़ी से राजेश भार्या के गर्दन में मारकर चोट पहुंचाया । गांव के लोगों ने राजेश को ईलाज के लिए केजीएच रायगढ़ में भर्ती कराये थे ।

राजेश के गर्दन में गंभीर चोट एवं पीठ में फैक्चर है, स्वास्थ्य में कुछ सुधार होने पर 13 अगस्त को थाना पूंजीपथरा में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया, रिपोर्ट पर आरोपी रामाधार यादव पिता अंगद यादव उम्र 35 वर्ष 2- विदेशी यादव पिता शौकीलाल यादव उम्र 22 वर्ष दोनों निवासी भैंसगढ़ी के विरूद्ध धारा 307, 294,506,323,34 पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।