Friday, September 20, 2024
HomeNEWSIPL 2023: RCB की बढ़ी मुश्किलें, ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल, जानिए...

IPL 2023: RCB की बढ़ी मुश्किलें, ये धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल, जानिए कितने मैच के लिए हुआ बाहर…

IPL 2023: फाफ डुप्लेसिस के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रविवार को खेले गए अपने पहले मैच में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियन्स को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सत्र का धमाकेदार आगाज किया है. डु प्लेसिस और विराट कोहली की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए हुए 148 रनों की साझेदारी से आरसीबी ने 22 गेंद और आठ विकेट शेष रहते रोहित शर्मा की टीम को हराया. लेकिन, इस मैच में आरसीबी के तेज गेंदबाज रीस टॉपली चोटिल हो गए.

दरअसल, बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज का इंजर्ड होना आरसीबी के लिए आगामी मैचों में परेशानी का सबब बन सकता है. दरअसल, टॉपली इस मैच में अपना कंधा घायल कर बैठे, जिस कारण उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ा. बाद में स्कैन से पता चला कि उनका कंधा खिसक (डिस्लोकेटेड) गया है. उनके बारे में यह अपडेट मिली है कि वह फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ होने वाले अगले मैच में आराम करेंगे.

बता दें कि, आरसीबी को अपना अगला मैच 6 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ ईडन गार्डन में खेलना है. फिलहाल टॉपली के बारे में यही जानकारी दी गई है कि, वह इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. टीम प्रबंधन के अनुसार, अभी उनके आगे के मैचों में खेलने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. उनकी इंजरी पर निगाह रखी जा रही है. टॉपली की इंजुरी में सुधार को देखकर उनके आगे खेल पाने के बारे में निर्णय लिया जाएगा. इंग्लैंड के 29 वर्षीय इस गेंदबाज ने मुंबई खिलाफ अपने दो ओवर में 14 रन खर्च कर कैमरून ग्रीन का महत्वपूर्ण विकेट लिया था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img